Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Vs Mumbai: बिहारी शेर घर में ही हुए ढेर, मुंबई ने पारी और 51 रन से दी करारी शिकस्त

पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में खेले गए रणजी ट्रॉफी के मैच में मुंबई ने बिहार को करारी शिकस्त दी है। मुंबई ने एक पारी और 51 रनों से हराया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई टीम ने 251 रनों का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में बिहार की टीम पहली पारी और दूसरी पारी में सिर्फ 100-100 रनों पर ही ढेर हो गई।

By Jagran News Edited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 08 Jan 2024 01:22 PM (IST)
Hero Image
Bihar Vs Mumbai: बिहारी शेर घर में ही हुए ढेर, मुंबई ने पारी और 51 रन से दी करारी शिकस्त

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार की राजधानी पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में 23 साल बाद खेले गए रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) मैच में मुंबई की टीम ने मेजबान बिहार को करारी शिकस्त दी है। मुंबई ने बिहार को एक पारी और 51 रनों से हराया है।

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने 251 रनों का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में बिहार की टीम पहली पारी और दूसरी पारी में सिर्फ 100-100 रनों पर ही ढेर हो गई। मुंबई की ओर से शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए तेज गेंदबाज मोहित अवस्थी (Mohit Aawsthi) ने 8 विकेट और टीम इंडिया के ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dubey) ने 8 विकेट झटके थे।

वहीं, इस मैच में शानदार खेल दिखाने वाले मोहित अवस्थी को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। मैच के बाद मोइनुल हक स्टेडियम में मैच मैन ऑफ द मैच मोहित अवस्थी, शिवम दुबे और मुंबई के कप्तान शम्स मुलानी मीडिया से बात करते नजर आए।

बिहार के कप्तान ने टॉस जीतकर किया था गेंदबाजी का फैसला

रणजी ट्रॉफी मुकाबले में बिहार के कप्तान आशुतोष अमन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज करने का फैसला किया था। 41 बार के चैंपियन मुंबई की टीम के सामने बिहारी आक्रमन ने शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया और पूरी टीम को पहली पारी में 251 रनों पर समेट दिया।

पहली पारी में बिहार के तेज गेंदबाज वीर प्रताप सिंह ने 5 विकेट झटके थे। वहीं, मुंबई की तरफ से भूपेन लवानी ने 65 रन और सुवेद पारकर ने 50 रन की पारी खेली।  

ये भी पढ़ें: Prashant Kishor: 'हलक में उंगली डालकर मुखिया और विधायक लोग लेता है घूस...', भ्रष्टाचार पर बरसे प्रशांत किशोर; पूरे समाज को बता दिया चोर

ये भी पढ़ें: Ayodhya Ram Mandir: 'चादरपोशी करते हैं तो कभी गुरुद्वारा में मत्था टेकते हैं... अयोध्या जाने से संकोच क्यों?', भाजपा नेता ने नीतीश-लालू को घेरा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें