Move to Jagran APP

Bihar News: राहुल गांधी के 'पनौती' वाले बयान पर भड़के रविशंकर प्रसाद, पिता से लेकर दादी और परदादा तक की दिलाई याद

Rahul Gandhi Panauti Controversy कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पनौती को पनौती कहे जाने के बाद सियासत तेज हो गई है। उनपर चौतरफा हमला हो रहा है। खासकर भाजपा के नेता उनपर जुबानी हमला कर रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने भी उनपर कटाक्ष किया है। रविशंकर प्रसाद ने उनके पिता दादी से लेकर परदादा तक की याद दिला दी।

By Jagran NewsEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Fri, 24 Nov 2023 01:20 PM (IST)
Hero Image
भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला (जागरण)

एएनआई, पटना। वर्ल्ड कप फाइनल में भारत की हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पनौती कहना कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भारी पड़ गया है। एक तरफ जहां चुनाव आयोग ने नोटिस भेज जवाब मांगा है। वहीं भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को जमकर खरी खोटी सुना दी है। रविशंकर प्रसाद ने उनके पिता से लेकर दादी और परदादा तक की याद दिला दी।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उन्हें चुनाव आयोग के नोटिस का जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आदर्श आचार संहिता के दौरान,पीएम जैसे वरिष्ठ पदों के प्रति कुछ शिष्टाचार होना चाहिए। राहुल गांधी तो सामान्य शिष्टाचार भी भूल गए। उन्हें क्या हो गया है?

वह भारतीय राजनीति में इसलिए हैं क्योंकि वह एक पूर्व प्रधान मंत्री के बेटे, पूर्व प्रधानमंत्रियों के पोते और परपोते हैं। बाकी तो देश तो उनकी क्षमता को जानता ही है। जो वंशवाद की राजनीति से आगे बढ़ रहे हों, क्या वह प्रधानमंत्री के लिए ऐसे अनुचित शब्द बोलेंगे? यह निराशाजनक है।

रविशंकर प्रसाद ने की माफी की मांग

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जीत या हार खेल का हिस्सा है। आप देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। आपको इस बयान को लेकर तुरंत माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेस नेता को अतीत से सीख लेने की सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि आपको अतीत से सीखने की जरूरत है।

राजस्थान में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर दिया था विवादित बयान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बाड़मेर में एक रैली में वर्ल्ड कप फाइनल में पीएम मोदी की मौजूदगी को लेकर उन्हें पनौती बता दिया था। जिसके बाद पूरी भाजपा राहुल गांधी पर हमलावर हो गई थी। वहीं चुनाव आयोग ने भी नोटिस भेज दिया था।

यह भी पढ़ें

BPSC TRE 2.0: शिक्षक की एक सीट पर पांच दावेदार, ये दो प्रक्रिया पूरी नहीं करने पर रद्द होगा रजिस्ट्रेशन

Bihar Teacher Recruitment: खुशखबरी! बिहार में अलग से 12000 से अधिक शिक्षकों की होगी नियुक्ति, बस मंत्रिमंडल से मंजूरी का इंतजार


लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें