Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'PM Modi को लालू यादव की परमिशन की जरूरत नहीं...', रविशंकर प्रसाद ने क्यों कही ये बात?

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि महिलाओं के मुद्दे पर प्रियंका गांधी खुद को काफी मुखर बताती हैं लेकिन दिल्ली के सीएम आवास वाले प्रकरण पर वे कुछ क्यों नहीं बोल रही हैं। प्रधानमंत्री के बिहार आगमन पर राजद सुप्रीमो की टिप्पणी पर भी वे भड़के। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 10 नहीं 20 बार बिहार आएंगे। पीएम मोदी को लालू प्रसाद की इजाजत की जरूरत नहीं है।

By Mritunjay Mani Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 20 May 2024 04:55 PM (IST)
Hero Image
'PM Modi को लालू यादव की परमिशन की जरूरत नहीं...', रविशंकर प्रसाद ने क्यों कही ये बात?

जागरण संवाददाता, पटना। पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सह पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला किया है। उन्होंने जेल जाने के बावजूद इस्तीफा नहीं देने, राज्यसभा सदस्य स्वाती मालीवाल प्रकरण आदि को लेकर उनको घेरा।

सवालिया लहजे में रविशंकर ने कहा कि केजरीवाल का यह कौन-सा मॉडल है? भाजपा सांसद ने कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को भी आड़े हाथ लिया। वे रविवार को सालिमपुर अहरा में जनसंपर्क के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

'प्रधानमंत्री को बिहार आने के लिए...'

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को बिहार आने के लिए लालू प्रसाद से इजाजत लेने की जरूरत नहीं है। सीएम आवास में महिला सांसद की पिटाई मामले में उन्होंने प्रियंका गांधी पर चुप्पी साधने को लेकर 'शब्दबाण' चलाए।

प्रियंका गांधी पर बरसे रविशंकर

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि महिलाओं के मुद्दे पर प्रियंका गांधी खुद को काफी मुखर बताती हैं, लेकिन दिल्ली के सीएम आवास वाले प्रकरण पर वे कुछ क्यों नहीं बोल रही हैं। दिल्ली पुलिस मामले में अपना काम कर रही है।

प्रधानमंत्री के बिहार आगमन पर राजद सुप्रीमो की टिप्पणी पर भी वे भड़के। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 10 नहीं 20 बार बिहार आएंगे। उन्हें बिहार की जनता से प्यार हो गया है। बिहार के विकास करने की गारंटी प्रधानमंत्री ले चुके हैं। लालू प्रसाद से उन्हें इजाजत की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar : चुनाव के बीच नीतीश ने मुसलमानों से कर दी एक और अपील, कहा- BJP का नाम लेकर...

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश कुमार के सामने बड़ी चुनौती, छठे और सातवें चरण में इन 6 सीटों को बचाने की 'जंग'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें