Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna: सड़क पर झाड़ू लगाते दिखे रविशंकर, कहा- 'अब जा रहा हूं गंगा किनारे'; स्ट्राइक को लेकर नगर निगम पर कसा तंज

Ravi Shankar Prasad बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज पीएम मोदी के एक आह्वान पर वकीलों समेत पूरा देश झाड़ू लेकर खड़ा है। रविशंकर प्रसाद खुद भी पटना की सड़क पर झाड़ू लगाते दिखे। उन्होंने यह भी बताया कि यहां की सफाई होने के बाद गंगा किनारे कालीघाट जाकर सफाई करूंगा। कहा कि स्वच्छ भारत देश के लिए महत्वपूर्ण है।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 01 Oct 2023 10:27 AM (IST)
Hero Image
पटना की सड़क पर झाड़ू लगाते नजर आए रविशंकर प्रसाद

जागरण डिजिटल डेस्क, पटना। बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद पटना की सड़क पर झाड़ू लगाते नजर आए। रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने पटना में 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान के तहत आयोजित सफाई अभियान में हिस्सा लिया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि आज यह एक राष्ट्रीय कार्यक्रम है। इस अभियान में वकीलों ने भी हिस्सा लिया। मुझे अच्छा लगा कि पटना हाई कोर्ट के वकीलों या भारत सरकार के वकीलों ने हाई कोर्ट के आगे झाड़ू लगाई। उसके बाद झाड़ू लगाते हुए मेरे यहां (पास) आ गए।

अब मैं जा रहा हूं गंगा किनारे : रविशंकर प्रसाद

वकीलों की तारीफ करने के बाद रविशंकर प्रसाद ने गंगा किनारे कालीघाट जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि कालीघाट पर मैं झाड़ू लगाऊंगा। सभी लोग सफाई में लगे हुए हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि (Swachh Bharat) देश के लिए बहुत जरूरी है।

देश जागता है, जगाने वाले होना चाहिए : रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद पीएम मोदी की तारीफ की और कहा कि पीएम मोदी ने एक बार कहा और आज वकीलों समेत पूरा देश झाड़ू लेकर खड़ा है। यह अच्छी बात है। देश जागता है, जगाने वाले होना चाहिए। इसी प्रकार से देश को आगे बढ़ाना है। रविशंकर प्रसाद ने इस दौरान स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत की भी बात कही।

कहा- हर बार दशहरा के पहले स्ट्राइक होती है

रविशंकर प्रसाद बोले की हर बार दशहरा के पहले स्ट्राइक होती है। नगर निगम ने स्ट्राइक कर रखा है। मैंने बात की पदाधिकारियों से कि सफाई कराइए। इसका आप लोगों को समाधान ढूंढना चाहिए।

यह भी पढ़ें - Patna: युवक ने इंडिगो फ्लाइट में ऐसा क्या किया? एयर हास्टेस ने कर दी शिकायत, जांच में मिली डॉक्टर की पर्ची

मुजफ्फरपुर: आज से इन रूटों पर चलेंगे CNG ऑटो, जल्दी आवेदन करने पर मिलेगा परमिट; 15 वर्ष पुराने वाहनों पर भी रोक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर