Move to Jagran APP

Bihar Politics: राजद का 28वां स्थापना दिवस आज, 5 जिलों के कद्दावर नेता रहेंगे मौजूद; लालू देंगे 'गुरुमंत्र'

आज राष्ट्रीय जनता दल का 28वां स्थापना दिवस है। इस मौके पर पटना में खास आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में लालू यादव और तेजस्वी यादव मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह करेंगे। स्थापना दिवस समारोह के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को पार्टी की नीतियों और सिद्धांत की जानकारी देंगे।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 05 Jul 2024 09:34 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 09:40 AM (IST)
पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राजद सुप्रीमो लालू यादव (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। RJD 28th Foundation Day राष्ट्रीय जनता दल का 28वां स्थापना दिवस शुक्रवार को मनाया जाएगा। वीर चंद पटेल पथ स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित स्थापना दिवस समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद (Lalu Yadav) के साथ ही बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) समेत अन्य नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

कार्यक्रम की अध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह करेंगे। पार्टी प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि राजद का स्थापना दिवस प्रत्येक वर्ष पांच जुलाई को आयोजित किया जाता है। इसी दिन 1997 में राजद की स्थापना की गई थी।

पटना-वैशाली समेत इन जिलों के नेता रहेंगे मौजूद

उन्होंने कहा कि इस आयोजन में पटना के अलावा वैशाली, जहानाबाद, अरवल, भोजपुर के पार्टी नेता और अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। जबकि अन्य जिलों में पार्टी नेता-कार्यकर्ता अपने स्तर पर स्थापना दिवस आयोजित करेंगे।

स्थापना दिवस समारोह के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को पार्टी की नीतियों और सिद्धांत की जानकारी देंगे।

साथ ही उनका आह्वान किया जाएगा कि पार्टी जिस उद्देश्य को पूरा करने के लिए की गई थी उसके अनुरूप आचरण करें और लोगों के बीच जाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराएं उन्हें केंद्र सरकार की आत्मघाती नीतियों से अवगत कराएं।

ये भी पढ़ें- Hemant Soren: 'हेमंत ने चंपई सोरेन का इस्तीफा लेकर...', ये क्या बोल गए जीतन राम मांझी के बेटे

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: JDU के इस कद्दावर नेता ने तेजस्वी को लेकर ये क्या कह दिया? बोले- विपक्ष के राजकुमार चाहे जितना...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.