Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RJD Attack On BJP: राजद ने कहा- किस मकान को मात्र चार लाख रुपये में खरीदा गया; सार्वजनिक हो वो दस्तावेज

राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ईडी व सीबीआई के खिलाफ कई ट्वीट किए गए हैं। राजद पटना का यह ट्वीट है कि छापों के स्वांग से अफवाह फैलाकर अगर कोई समझता है कि समाजवादियों को डरा लेगा तो वो भ्रम में जी रहे।

By BHUWANESHWAR VATSYAYANEdited By: Yogesh SahuUpdated: Sun, 12 Mar 2023 09:01 PM (IST)
Hero Image
राजद ने कहा- किस मकान को मात्र चार लाख रुपये में खरीदा गया; सार्वजनिक हो वो दस्तावेज

राज्य ब्यूरो, पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के स्वजन के ठिकाने पर ईडी की छापेमारी के अगले दिन यह बात सामने आई थी कि दिल्ली स्थित फ्रेंड्स कालोनी के एक मकान को तेजस्वी यादव ने मात्र चार लाख रुपये में खरीदा, जबकि उसकी लागत 150 करोड़ रुपये है।

इस पर राजद ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि इस बात के सार्वजनिक दस्तावेज पेश किए जाएं, जहां यह लिखा है कि किसी मकान की खरीद चार लाख रुपये में हुई है। आज से 15-20 वर्ष पूर्व किसी मकान की कीमत और आज की कीमत एक जैसी ही रहती है क्या?

राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ईडी व सीबीआई के खिलाफ कई ट्वीट किए गए हैं। राजद पटना का यह ट्वीट है कि छापों के स्वांग से अफवाह फैलाकर अगर कोई समझता है कि समाजवादियों को डरा लेगा तो वो भ्रम में जी रहे। बिहार इस भ्रम को तोड़ना जानता है।

राजद, मधुबनी के ट्विटर हैंडल पर यह लिखा गया है कि सीबीआई और ईडी मजबूर है, दूसरों की स्क्रिप्ट पर काम करती है। सीबीआई और ईडी बंद केस को खोल कर क्या हासिल करना चाहती है, जब भाजपा सत्ता में नहीं होगी तो उनके साथ भी यही होगा।

तेजस्वी यादव की धर्मपत्नी अस्पताल में भर्ती

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव को दिल्ली के किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मालूम हो कि वह गर्भवती हैं।

ब्ल्ड प्रेशर बढ़ने की वजह से उन्हें भर्ती कराया गया है। यह खबर आई थी कि शनिवार को वह बेहोश हो गई थीं। तेजस्वी यादव भी दिल्ली में ही हैं।