Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav Road Show: तेजस्वी के रोड शो में भारी भीड़ जुटने के बाद राजद का बड़ा फैसला, कर दिया ये एलान

Tejashwi Yadav नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की जन विश्वास यात्रा के प्रति लोगों के जबरदस्त उत्साह और भागीदारी को देखते हुए पार्टी ने उनके पूर्व निर्धारित कार्यक्रम को संशोधित किया गया है। यह जानकारी पार्टी प्रवक्ता चितरंजन गगन ने दी है। गगन ने बताया कि इस यात्रा के शेड्यूल में एक दिन की और वृद्धि करते हुए अब यह यात्रा 28 फरवरी के बदले 29 फरवरी को पूरी होगी।

By Sunil Raj Edited By: Prateek Jain Updated: Mon, 26 Feb 2024 07:18 PM (IST)
Hero Image
Tejashwi Yadav: तेजस्वी के रोड शो में भारी भीड़ जुटने के बाद राजद का बड़ा फैसला, कर दिया ये एलान

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की जन विश्वास यात्रा के प्रति लोगों के जबरदस्त उत्साह और भागीदारी को देखते हुए पार्टी ने उनके पूर्व निर्धारित कार्यक्रम को संशोधित किया गया है।

यह जानकारी पार्टी प्रवक्ता चितरंजन गगन ने दी है। गगन ने बताया कि इस यात्रा के शेड्यूल में एक दिन की और वृद्धि करते हुए अब यह यात्रा 28 फरवरी के बदले 29 फरवरी को पूरी होगी।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत तेजस्वी को 26 फरवरी को बांका में रात्रि विश्राम करना था। पर अब संशोधित कार्यक्रम के अनुसार वे 26 फरवरी को कटिहार में हीं रात्रि विश्राम करेंगे और 27 फरवरी को कटिहार से ही आगे की यात्रा शुरू करेंगे।

27 से 29 फरवरी तक यहां से गुजरेगी यात्रा

27 फरवरी को कटिहार, कोढ़ा, कुर्सेला, नवगछिया, भागलपुर,रजौन, बांका, इंग्लिश मोड़, अमरपुर, असरगंज मोड़, संग्रामपुर मोड़, जमुई, लखीसराय,सूर्यगढा होते हुए रात्रि विश्राम मुंगेर में करेंगे।

28 फरवरी को मुंगेर से यात्रा प्रारंभ कर भगत सिंह चौक, श्रीकृष्ण सेतु , खगडिय़ा बस स्टैंड, महेशखूंट, करुआ मोड़, पतरघट होते हुए मधेपुरा में रात्रि विश्राम करेंगे, जबकि 29 फरवरी को मधेपुरा से यात्रा की शुरुआत कर वैजनाथपुर, सहरसा, सिमरी बख्तियारपुर, सोनबरसा, मानसी, साहेबपुर कमाल, बलिया, बेगूसराय, बरौनी जीरो माइल, मोकामा, बाढ़, बख्तियारपुर, फतुहा होते हुए पटना वापस लौट जाएंगे।

राजद प्रवक्ता ने बताया कि 20 फरवरी से यात्रा निकले नेता प्रतिपक्ष ने अबतक राज्य के 26 जिलों में 2100 किलोमीटर से ज्यादा की यात्रा पूरी कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें -

Bihar News: बालू माफिया लगा रहे हैं नीतीश सरकार को करोड़ों का चूना! इन पांच जिलों के खनन अधिकारियों को मिली कड़ी चेतावनी

Bihar Teacher News: शिक्षकों को सुप्रीम कोर्ट में मिली बड़ी जीत, नीतीश सरकार को लगा जोरदार झटका

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर