Move to Jagran APP

Bihar Politics: फ्लोर टेस्ट के बाद RJD की पहली बैठक, तेजस्वी यादव के घर पहुंचे सभी विधायक

फ्लोर टेस्ट के 3 दिन बाद यानी गुरुवार को पटना स्थित तेजस्वी यादव के आवास पर राजद नेताओं की अहम बैठक हुई। तेजस्वी यादव ने यह बैठक लोकसभा चुनाव और बजट सेशन को लेकर बुलाई। इस बैठक में नीतीश सरकार को घेरने की भी रणनीति तैयार की गई। बैठक में तेजस्वी यादव ने सभी राजद विधायक विधान पार्षद पूर्व विधायक और पार्टी के जिला अध्यक्ष को बुलाया।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 15 Feb 2024 05:44 PM (IST)
Hero Image
फ्लोर टेस्ट के बाद RJD की पहली बैठक, तेजस्वी यादव के घर पहुंचे सभी विधायक

डिजिटल डेस्क, पटना। Tejashwi Yadav RJD 12 तारीख को बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट हुआ और नीतीश कुमार ने बहुमत साबित कर विश्वास मत प्राप्त कर लिया। नीतीश कुमार की इस बड़ी राजनीतिक जीत के बाद राजद भी एक्टिव हो गई है। फ्लोर टेस्ट के 3 दिन बाद यानी गुरुवार को पटना स्थित तेजस्वी यादव के आवास पर राजद नेताओं की अहम बैठक हुई।

मिली जानकारी के अनुसार, तेजस्वी यादव ने यह बैठक लोकसभा चुनाव को लेकर बुलाई। इस बैठक में नीतीश सरकार को घेरने की भी रणनीति तैयार की गई। बैठक में तेजस्वी यादव ने सभी राजद विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधायक और पार्टी के जिला अध्यक्ष को बुलाया।

इन विधायकों ने दी जानकारी

राष्ट्रीय जनता दल के विधायक कुमार सर्वजीत ने बैठक से जुड़ी जानकारी साझा की। उन्होंने कहा कि बैठक में 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने रणनीति बनाई है कि सभी कार्यकर्ताओं को लोकतंत्र के लिए संदेश देना है, क्योंकि लगातार ऐसा देखने को मिल रहा है कि दलितों की भागेदारी कम होती जा रही है। आजकल ऐसा प्रचलन है कि वोट तो गरीबों का होता है, लेकिन राज किसी और को मिलता है। राजद विधायक सुदय यादव ने कहा कि बजट सत्र और लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक में रणनीति बनाई गई।

ये भी पढ़ें- Prashant Kishor: '...तभी राजनीति में परिवारवाद खत्म होगा', प्रशांत किशोर ने युवाओं को दिया नया फॉर्मूला

ये भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव: राजद प्रत्याशी मनोज झा और संजय यादव ने किया नामांकन, लालू-राबड़ी भी रहे मौजूद

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।