Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KK Pathak के ऊपर किसका हाथ? राबड़ी देवी ने दे दिया भाजपा और नीतीश को भड़काने वाला जवाब

KK Pathak राजद प्रमुख लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार के साथ भाजपा को घेरा है। उन्होंने केके पाठक को लेकर कहा कि बिहार में गुंडाराज आ गया है। नीतीश कुमार और भाजपा ने अधिकारियों मन बढ़ा दिया है। वहीं राबड़ी देवी ने इस बारे में भी खुलकर बताया कि केके पाठक के ऊपर किसका हाथ है।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 21 Feb 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी। फोटो- जागरण

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Today बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक (KK Pathak) को लेकर बयान दिया है। राबड़ी देवी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि बिहार में गुंडाराज आ गया है। यहां अधिकारी अपनी मनमानी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और नीतीश कुमार ने अधिकारियों को सिर पर चढ़ा लिया है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने अधिकारियों का मन बढ़ा दिया है। बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर राज्य के सभी सरकारी विद्यालयों का समय बदल गया है।

इससे संबंधित अधिसूचना शिक्षा विभाग की ओर से मंगलवार को जारी की गई। वहीं, शिक्षकों को भी स्कूल में समय से पहले पहुंचने का निर्देश दिया गया। इस बात को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच घमासान जारी है।

शिक्षकों को नीतीश कुमार ने दे डाली चेतावनी

इस मुद्दे को लेकर विपक्ष सदन में नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए, जिसके बाद सीएम नीतीश अचानक खड़े हो गए और शिक्षकों के साथ सभी नेताओं को चेतावनी दे डाली। वहीं, तेजस्वी यादव से लेकर राबड़ी देवी तक इस मुद्दे को लेकर नीतीश कुमार को घेरने में जुटे हैं। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी आज सदन में उपस्थित थे। अचानक वे खड़े हुए और सदन को संबोधित करते हुए कहा कि आप जिंदाबाद और मैं मुर्दाबाद ही हूं। मेरा मुर्दाबाद करते रहिए। जितना मेरा मुर्दाबाद करेंगे धीरे धीरे खुद ही खत्म हो जाएंगे। उन्होंने कहा अगर मुर्दाबाद ही करना है तो घर पर रहकर करिए।