Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'शिवराज के आंसू... तूफान से पहले की खामोशी'; RJD नेता ने कर दी 2024 की भविष्यवाणी! PM मोदी पर कर दिया ये कमेंट

राष्ट्रीय जनता दल के नेता मृत्युजंय तिवारी ने 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। राजद नेता ने बीजेपी के नए मुख्यमंत्रियों को लेकर कहा है कि शिवराज सिंह चौहान वसुंधरा राजे और रमन सिंह के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया गया। उनकी आंखों से आंसू निकल रहे हैं और ये तो आने वाले तूफाने से पहले की खामोशी है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Wed, 13 Dec 2023 03:45 PM (IST)
Hero Image
'शिवराज के आंसू... तूफान से पहले की खामोशी'; RJD नेता ने कर दी 2024 की भविष्यवाणी!

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में नए मुख्यमंत्रियों के नाम के एलान के बाद RJD नेता मृत्युंजय तिवारी ने भाजपा पर निशाना साधा है। आरजेडी नेता ने कहा कि ये कोई कास्ट बैलेंस नहीं, ये मोदीशाही की पराकाष्ठा है।

उन्होंने कहा, "आज जिस तरह से आंसू निकल रहे हैं शिवराज सिंह चौहान जी की आंखों से और वसुंधरा राजे जी की आंखों से, रमन सिंह जी की आंखों से, ये तो आने वाले तूफान के पहले की खामोशी है..."।

'बीजेपी के अंदर बवंडर दिखाई देगा'

मृत्युंजय तिवारी ने आगे कहा कि ये रिमोट से चलाना चाहते हैं राज्यों को भी। और सब लोगों ने देखा कि भारी दुखी मन से जो तीनों लोग अपने-अपने राज्यों के वरिष्ठ नेता थे, उनके साथ किस तरह से व्यवहार किया गया। ऊपर से जो आदेश आया, उस पर्ची को खोलकर के जबरन फैसला थोप दिया गया। आने वाला दिनों में बीजेपी के अंदर का बवंडर दिखाई देगा।

'बीजेपी के लोग भी कह रहे हैं...'

राजद नेता ने कहा कि बीजेपी के लोग भी कह रहे हैं कि ये मोदीशाही चल रही है और वहीं से सारे फैसले लिए जा रहे हैं। अब इसमें 2024 में खामियाजा बीजेपी को भुगतना पड़ेगा।

'पुराने लोगों को साइडलाइन किया'

उन्होंने कहा, "अब तो दिल्ली से प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह राज्यों को भी चलाएंगे। अब तो यही लग रहा है तो हाल कर दिया है। जिस तरह से पुराने लोगों को साइडलाइन किया जा रहा है, उससे साफ है कि बीजेपी में भारी बगावत देखने को मिलेगी। हिटलरशाही जब नहीं चली तो मोदीशाही क्या चलेगी।"

ये भी पढ़ें- सुशील मोदी ने Nitish Kumar को बताया 'फ्यूज्ड बल्ब', RJD सांसद बोले- ...तो प्रधानमंत्री मोदी मालिक हैं क्या?

ये भी पढ़ें- JDU ने उठाई 'भाजपा के संस्कारों' पर उंगली! कहा- सत्ता में बैठे लोग ही कर रहे घिनौने काम, दुष्कर्म के मामले में दोषी MLA का मामला