Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dilip Jaiswal: 'वो यादवों और मुसलमानों से प्यार करते हैं', बिहार BJP चीफ का RJD पर तीखा हमला

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने राजद पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जनता राजद के चेहरे और चरित्र को जानती है। वे या तो यादवों से प्यार करते हैं या मुसलमानों से। अगर उन्हें यादव से प्यार होता तो वे तेजस्वी यादव से अधिक बुद्धिमान लोगों को लाते। दिलीप जायसवाल ने यह भी कहा कि 2025 के चुनाव में एनडीए की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी।

By Agency Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 26 Jul 2024 02:16 PM (IST)
Hero Image
बिहार BJP अध्यक्ष दिलीप जायसवाल और राजद सुप्रीमो लालू यादव। (फाइल फोटो)

एजेंसी, पटना। बिहार बीजेपी में बड़ा फेरबदल हुआ है। पार्टी नेतृत्व ने मंत्री दिलीप जायसवाल को बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद उन्होंने कहा कि बिहार में अगला विधानसभा चुनाव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और एनडीए सरकार बनाएगी।

एएनआई से बात करते हुए बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन एनडीए के सामने टिक नहीं पाएगा।

'हमें सिर्फ 3-4 सीटों का नुकसान हुआ'

उन्होंने कहा, "नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम 2025 में बहुमत की सरकार बनाएंगे। लोकसभा चुनाव में हमें सिर्फ 3-4 सीटों का नुकसान हुआ"। बिहार बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष ने यह भी कहा कि राज्य की जनता राष्ट्रीय जनता दल का असली रंग जानती है।

'वो या तो यादवों से प्यार करते हैं...'

उन्होंने कहा कि जनता राजद के चेहरे और चरित्र को जानती है। वे या तो यादवों से प्यार करते हैं या मुसलमानों से। अगर उन्हें यादव से प्यार होता, तो वे तेजस्वी यादव से अधिक बुद्धिमान लोगों को लाते। उन्होंने आगे उन्हें बिहार भाजपा प्रमुख नियुक्त करने के लिए पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद दिया।

दिलीप जायसवाल ने एएनआई को बताया, "मुझे बिहार बीजेपी प्रमुख नियुक्त करने के लिए मैं पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद देना चाहता हूं"।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी की जगह पार्टी नेता दिलीप जायसवाल को बिहार इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया।

ये भी पढे़ं- Bihar Politics: सम्राट चौधरी की जिम्मेदारी ट्रांसफर, अब दिलीप जायसवाल के हाथों में बिहार BJP की कमान

ये भी पढे़ं- Samrat Choudhary: प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी गई, क्या अब मंत्री पद भी जाएगा? रोहिणी ने कर दी भविष्यवाणी