Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'ठाकुर के कुएं में अभी पानी बहुत है...सब को पिलाना है', RJD विधायक चेतन आनंद ने कसा तेजस्वी यादव पर तंज

बिहार की राजनिती के लिए सोमवार का दिन काफी खास रहा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फ्लोर टेस्ट में बहुमत साबित कर अपनी सरकार को बचा लिया। इस पर RJD विधायक चेतन आनंद ने क्रॉस वोटिंग करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के अपने आधिकारिक पेज पर एक पोस्ट करते हुए ये लिखा।

By Shoyeb AhmedEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Tue, 13 Feb 2024 05:08 AM (IST)
Hero Image
आरजेडी विधायक चेतन आनंद ने फेसबुक पर किया ये पोस्ट (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। सोमवार का दिन बिहार की राजनिती के लिए काफी अहम रहा। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फ्लोर टेस्ट में बहुमत साबित कर अपनी सरकार को बचा लिया लेकिन फ्लोर टेस्ट में सबसे बड़ा खेल राजद के तीन विधायकों ने किया। बिहार की बदली सियासत के इस खेल में लखीसराय भी शामिल हुआ।

फेसबुक पर चेतन आनंद ने किया पोस्ट

इस पर RJD विधायक चेतन आनंद ने क्रॉस वोटिंग करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के अपने आधिकारिक पेज पर एक पोस्ट की और इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'ठाकुर के कुएं में पानी बहुत है, सब को पिलाना है।' बता दें कि ये काफी मशहूर कविता है। ठाकुर के कुएं से जुड़ी एक कविता संसद में आरजेडी नेता मनोज झा ने भी कही थी।

अविश्वास प्रस्ताव के दौरान RJD विधायक प्रह्लाद यादव, नीलम देवी व चेतन आनंद तेजस्वी की पार्टी को छोड़कर नीतीश कुमार को समर्थन दे दिया।