Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KK Pathak: 'केके पाठक महामूर्ख मंत्री...', बिहार के धाकड़ अधिकारी के बारे में ये क्या बोल गए RJD विधायक

Bihar Politics केके पाठक को लेकर राजद के एक विधायक की जुबान फिसल गई है। तेजस्वी यादव इन दिनों चुनाव प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए राजद विधायक ने केके पाठक को मंत्री बता दिया है। इसके साथ विधायक ने यह तक कह दिया कि केके पाठक मूर्ख मंत्री हैं।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 22 Feb 2024 03:20 PM (IST)
Hero Image
राजद विधायक ने केके पाठक को बता दिया मंत्री

डिजिटल डेस्क, पटना। KK Pathak बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) इन दिनों बिहार में जगह-जगह यात्रा पर हैं। इस बीच, राजद (RJD) के एक विधायक ने उनकी समस्या बढ़ा दी है। दरअसल, विधायक ने केके पाठक को लेकर अटपटा बयान दिया है।  

राजद विधायक मुकेश रौशन (Mukesh Roshan) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केके पाठक बिहार के महा मूर्ख मंत्री हैं। वह सीएम और शिक्षा मंत्री से ऊपर हैं, बिहार में अगर कोई मूर्ख मंत्री है तो वह केके पाठक हैं। वह अपने पैर के नीचे मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री को रखते हैं। 

केके पाठक ने नहीं मानी सीएम नीतीश की बात

राजद विधायक ने आगे कहा कि सीएम नीतीश (Nitish Kumar) ने विधानसभा में कहा था कि स्कूल साढ़े नौ बजे से चलेगा लेकिन उसके बावजूद साढ़े आठ बजे शिक्षकों को बुलाया जा रहा है। ऐसे में केके पाठक के आगे सीएम की बात की कोई वैल्यू नहीं है। इसलिए, कोई मूर्ख मंत्री हैं तो वह केके पाठक हैं। 

विधायक ने कहा कि सत्ता में रहने के दौरान राजद ने उनका ठीक से इलाज किया, उनके सभी फैसलों को नकार दिया था। बता दें कि आज भी केके पाठक को लेकर विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ।

सदन के बाहर भी दिखा विधायकों का गुस्सा

राजद विधायकों ने नीतीश कुमार की एनडीए सरकार को जमकर घेरा। इतना ही नहीं, सदन के बाहर भी राजद विधायकों का गुस्सा देखने को मिला।

प्रेस वार्ता के दौरान विधायकों ने कहा कि केके पाठक शिक्षकों को परेशान कर रहे हैं, उनकी वजह से कई टीचर अवसाद ग्रस्त हो गए हैं। उन्होंने कहा कि केके पाठक ने सीएम नीतीश की बात की अवहेलना की है। यह सदन के साथ पूरे बिहार की भी अवहेलना है। इसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। 

 यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Election: नीतीश कुमार की JDU का गढ़ है ये लोकसभा सीट, फिर भी 2014 में पलट गया था 'गेम'; समझें समीकरण

Bihar: 'अधिकारी कितने भी ऊंचे पद पर क्यों ना हो...', शिक्षा मंत्री ने दी चेतावनी; शिक्षक भी पढ़ लें ये खबर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर