Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: RJD विधायक को जान से मारने की धमकी, युवक ने कहा- दोस्त को जेल से छुड़वाओ, नहीं तो गोली मार देंगे

गोपालगंज के हथुआ विधायक राजेश कुमार सिंह को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। विधायक ने पुलिस को बताया कि शराब धंधेबाज ने फोन कर कहा कि दोस्त को पुलिस ने पकड़ लिया है। पैरवी करो नहीं तो गोली मार देंगे।

By Prashant KumarEdited By: Aditi ChoudharyUpdated: Sun, 12 Feb 2023 09:56 AM (IST)
Hero Image
शराब मामले में पैरवी नहीं करने पर राजद विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

पटना, जागरण संवाददाता। बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद है। आम लोगों के साथ-साथ अब विधायक और नेता भी सुरक्षित नहीं है। शुक्रवार को गया में जदयू के जिला उपाध्यक्ष की हत्या के बाद अब गोपालगंज जिले के हथुआ विधायक को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। शराब धंधेबाजों ने राजद विधायक को फोन कर कहा कि पैरवी करो, नहीं तो गोली मार देंगे। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जिस वक्त विधायक को धमकी भरी कॉल आई थी, तब वे राजधानी पटना के कोतवाली थानांतर्गत सरकारी आवास में थे। विधायक ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि शुक्रवार की रात करीब साढ़े आठ बजे उनके क्षेत्र के एक युवक ने उनके नंबर पर कॉल किया। उसने कहा कि उसका दोस्त शराब मामले में पकड़ा गया है। उसे थाने से छुड़वा दीजिए।

इस पर विधायक ने मदद करने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद युवक ने कहा कि पैरवी करो, नहीं तो गोली मार देंगे। इसके बाद भी वह चुप नहीं हुआ और विधायक को गालियां देने लगा। विधायक ने फोन काट दिया और तुरंत कोतवाली थानाध्यक्ष संजीत कुमार से संपर्क किया।

इसके बाद उन्होंने थाने में लिखित शिकायत दी। विधायक की सूचना पर कॉल करने वाले आरोपित को गोपालगंज पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पटना कोतवाली थाने की पुलिस वहां के थाने से संपर्क कर आरोपित के बारे में पूरी जानकारी जुटा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि तकनीकी जांच शुरू कर दी गई है।

Patna: स्पाइस जेट के विमान में हार्ट अटैक से यात्री की मौत, CPR देकर भी नहीं बच सकी महिला की जान

Patna: चाय के पैसे मांगने पर युवती को पीटकर घसीटा, बचाने आए युवक का सिर फोड़ा; पुलिस बोली- भागो, जेल भेज देंगे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें