Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: 'शरीर नंग-धड़ंग और पैर में चांदी का पाजेब...', अब लालू के MLC ने भी नीतीश के शराबबंदी पर कसा तंज

राजद नेता और लालू यादव के करीबी माने जाने वाले MLC सुनील सिंह ने नीतीश कुमार के शराबबंदी पर तंज कसा है। उन्होंने शराबबंदी को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि शरीर नंग-धड़ंग और पैर में चांदी का पाजेब है। बता दें कि सुनील सिंह को लालू यादव के परिवार में एक सदस्‍य के तौर पर देखा जाता है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 19 Dec 2023 01:18 PM (IST)
Hero Image
राजद नेता और लालू यादव के करीबी माने जाने वाले MLC सुनील सिंह

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में अब तक शराबबंदी पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है। आए दिन बिहार के तमाम इलाकों में भारी मात्रा में शराब की खेप पकड़े जाने की खबरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शराबबंदी कानून को खत्म करने की बात कही थी।

अब बिहार में नीतीश कुमार के साथ सत्ता साझा कर रही लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेताओं ने भी शराबबंदी पर तंज कसना शुरू कर दिया है। लालू के करीबी माने जाने वाले MLC सुनील सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।

इसमें उन्होंने लिखा है, 'बिहार में शराबबंदी की हालत वही है,जैसे मानिए कि किसी व्यक्ति का पूरा शरीर नंग-धड़ंग हो और वह पैर में चांदी का पाजेब पहन रखा हो!'

हर साल सुनील सिंह को राखी बांधती हैं राबड़ी देवी

गौरतलब है कि राजद के एमएलसी सुनील सिंह को लालू यादव के परिवार में एक सदस्‍य के तौर पर देखा जाता है। राबड़ी देवी उन्‍हें अपना मुंहबोला भाई मानती हैं और हर साल उन्‍हें राखी बांधती हैं। 

सुनील सिंह बिस्‍कोमान के अध्‍यक्ष भी हैं। यह बिहार में सहकारी क्षेेत्र की बहुत बड़ी संस्‍था है। कुछ महीने पहले सीबीआई ने सुनील सिंह के घर पर छापेमारी भी की थी। बताया जाता है कि छापेमारी के दौरान सीबीआइ को भारी विरोध झेलना पड़ा।

ट्रेन से शराब बरामद

बता दें कि विशेष चेकिंग के दौरान दानापुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर गाड़ी संख्या 03246 डाउन दानापुर स्पेशल एक्सप्रेस के जनरल बोगी से एक संदिग्ध थैला बरामद किया।

रेल पुलिस ने थैले से शराब बरामद की। पुलिस अवर निरीक्षक राजीव रंजन सिंह के बयान पर रेल थाना धारा 30 ए बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद संशोधित अधिनियम 2018 अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें- 'जीत चाहिए तो एक निश्चय और एक नीतीश...' पटना में लगे पोस्टर्स, INDIA की बैठक से पहले PM कैंडिडेट को लेकर बढ़ी सियासी हलचल

यह भी पढ़ें- बिहार में बुलेट ट्रेन के लिए बनेंगे ये चार स्टेशन, मिट्टी जांच के बाद शुरू होगा भूमि अधिग्रहण; मिलेगा मुआवजा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर