Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'चुनाव प्रचार के दौरान बदल जाता है PM का रवैया', मनोज झा का मोदी पर तंज, बोले- कर रहे लोगों की पसंद पर टिप्पणी

तेलंगाना में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को तेलंगाना पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने बीआरएस और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। इसको लेकर राजद सांसद मनोज झा ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि किसी भी राज्य में लोग अपनी पसंद से सरकार चुनते हैं पीएम मोदी उनकी पसंद पर कमेंट कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 02 Oct 2023 12:38 PM (IST)
Hero Image
राजद सांसद मनोज झा ने पीएम मोदी पर कसा तंज

डिजिटल डेस्क, पटना। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने तेलंगाना में रविवार को भाषण दिया था। अब इसपर राजद सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कहीं भी चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं तो उनका तेवर और मिजाज पूरी तरह से बदल जाता है।

उन्होंने कहा कि किसी भी राज्य में अगर सरकार चुनी जाती है, जैसे कि पिछली बार बीआरएस चुनी गई या शायद इस बार बीआरएस या कांग्रेस (Congress) में से किसी एक को चुना जाए। यह लोगों की पसंद है, ऐसे में पीएम मोदी लोगों की चॉइस पर टिप्पणी कर रहे हैं।

रविवार को महबूबनगर पहुंचे पीएम मोदी

इसके साथ ही मनोज झा ने यह भी कहा कि अगर परिवार की बात होगी, तो यह नागपुर तक जाएगी। जहां एक परिवार को प्रतिगामी चीजें पसंद हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को तेलंगाना पहुंचे। यहां दोपहर में उन्होंने तेलंगाना के शहर महबूबनगर में एक रैली भी की। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित किया। 

 

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस और बीआरएस पर जमकर हमला बोला। वहीं, पीएम मोदी ने तेलंगाना में हल्दी किसानों के लिए एक राष्ट्रीय हल्दी बोर्ड के गठन की घोषणा भी कर दी। किसान लंबे समय से इसकी मांग कर रहे थे। पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कई परियोजनाओं का ऐलान भी किया।

यह भी पढ़ें- बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे नक्सली, गया में प्लांट किया गया 22 किलो IED और हथियार बरामद

पीएम मोदी 3 अक्टूबर को पहुंचेंगे निजामाबाद

प्रधानमंत्री ने अपनी यात्रा के दौरान हैदराबाद विश्वविद्यालय के पांच नए भवनों का भी उद्घाटन किया। अब पीएम मोदी 3 अक्टूबर को निजामाबाद में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वह कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।

यह भी पढ़ें- अब सुबह 07.10 बजे से पटना के लिए चलेगी राज्यरानी एक्सप्रेस, आज से कई ट्रेनों का बदला समय, देखें नया टाइम-टेबल 

बता दें कि तेलंगाना में नवंबर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में पीएम मोदी का यह दौरा राजनीतिक रूप से काफी महत्व रखता है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर