Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: चुनाव के दौरान ऐसा होता है...अखिलेश यादव के बयान पर अब RJD सांसद मनोज झा का जवाब

कांगेस पार्टी पर अखिलेश यादव के तीखे हमले के बाद अब दूसरी पार्टी के नेताओं की प्रक्रिया भी आने लगी है। आरजेडी सांसद मनोज झा ने अब इस मामले पर जवाब दिया है। मनोज झा ने इसे चुनावी मसला बताकर किसी भी तरह की तीखी प्रतिक्रिया देने से बचते आए। उन्होंने कहा कि हमलोग मिलकर इसको ठीक कर लेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Sat, 21 Oct 2023 02:56 PM (IST)
Hero Image
अखिलेश यादव के बयान पर आरजेडी सांसद मनोज झा का आया बयान (फाइल फोटो)

एएनआई, पटना/नई दिल्ली। कांगेस पार्टी पर अखिलेश यादव के तीखे हमले के बाद अब दूसरी पार्टी के नेताओं की प्रक्रिया भी आने लगी है। आरजेडी सांसद मनोज झा ने अब इस मामले पर जवाब दिया है। हालांकि, मनोज झा इसे चुनावी मसला बताकर किसी भी तरह की तीखी प्रतिक्रिया देने से बचते आए हैं। उनका कहना है कि हम लोग मिलकर इसको ठीक कर लेंगे।

चुनाव के दौरान ऐसा होता है: मनोज झा

मनोज झा ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान ऐसा होता है, हर पार्टी की अपनी महत्वाकांक्षा होती है। मैं शीर्ष नेतृत्व से आग्रह करूंगा कि इन सबको बेहतर ढंग से सुलझाया जाए, क्योंकि लोग बहुत लालसा से इस विकल्प की ओर देख रहे हैं। हमारी कोशिश रहेगी कि इस तरह की छवि न आए।

क्यों कांग्रेस पर भड़के अखिलेश?

बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीते मंगलवार को कानपुर में कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस को आईएनडीआईए गठबंधन के बारे में तय करना है कि यह गठबंधन राष्ट्रीय स्तर पर होगा या प्रदेश स्तर पर। अगर अभी प्रदेश स्तर पर गठबंधन नहीं किया गया तो भविष्य में भी प्रदेश स्तर पर गठबंधन नहीं होगा।

कमलनाथ ने भी अखिलेश यादव को नजरअंदाज किया

वहीं, अखिलेश यादव के इस बयान पर जब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रतिक्रिया ली गई तो वह भड़क गए थे। वह ऐसी बात कह गए जिसने अखिलेश यादव के आत्मसम्मान को चोट पहुंचा दी। उन्होंने कहा कि अखिलेश वखिलेश को छोड़ो, दूसरे मुद्दे पर बात करो। फिर क्या था अखिलेश ने भी पलटकर जवाब दे दिया।

खुद को वखिलेश कहे जाने पर अखिलेश यादव ने कमलनाथ पर फिर से निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी हमारे बहुत अच्छे मित्र हैं। उनका नाम कितना अच्छा है। जिसके नाम में ही कमल लगा तो वह अखिलेश को वखिलेश ही बोलेंगे। उन्होंने कहा कि हम भी बहुत कुछ कहना चाहते हैं लेकिन हम इन उलझनों में नहीं पड़ना चाहते हैं।

 यह भी पढ़ें: Bihar Teacher Counselling 2023: इन तीन परेशानियों से जूझ रहे काउंसलिंग में आए छात्र, सेंटर से ही हो रही आगे की प्रक्रिया

यह भी पढ़ें: Patna Crime News: बहू पर ऐसी क्रूरता नहीं सुनी होगी, गर्भवती नवविवाहिता को 4 फीट जमीन के नीचे गाड़ा, ससुराल वाले फरार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर