Move to Jagran APP

Bihar Politics: लालू यादव करने जा रहे बड़ा एलान, मीसा भारती को मिल सकती है अहम जिम्मेदारी

राष्ट्रीय जनता दल ने पटना में पार्टी नेताओं की अहम बैठक बुलाई है। यह संगठनात्मक बैठक 20 और 21 जून को होगी। इस मीटिंग में राजद सुप्रीमो लालू यादव बड़ा एलान कर सकते हैं। बैठक में संसदीय दल के नेता पर विचार होगा। सियासी गलियारों में चर्चा है कि पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव जीतने वाली मीसा भारती को संसदीय दल का नेता मनोनीत किया जा सकता है।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 19 Jun 2024 09:42 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2024 09:42 PM (IST)
राजद सांसद मीसा भारती और राजद सुप्रीमो लालू यादव। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। RJD Patna Meeting राष्ट्रीय जनता दल की संगठनात्मक बैठक 20 और 21 जून को पटना में बुलाई गई है। इस बैठक में संसदीय दल के नेता पर विचार भी होगा। बैठक की जानकारी पार्टी की ओर से सभी पदाधिकारियों को भेज दी गई है।

बैठक में पार्टी के सभी सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष, चुनाव प्रभारी के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

मीसा भारती को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी!

पार्टी से मिली जानकारी के अनुसार, इस बैठक में संसदीय दल के नेता पर भी मंथन होगा। चर्चा है कि पार्टी पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव जीतने वाली मीसा भारती (Misa Bharti) को संसदीय दल का नेता मनोनीत किया जा सकता है।

लालू यादव करेंगे अंतिम निर्णय

हालांकि, अंतिम निर्णय लालू प्रसाद (Lalu Yadav) को करना है। संगठनात्मक बैठक में पार्टी के विस्तार, सदस्यता अभियान के साथ ही अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा संभावित है।

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan: चिराग पासवान पर लट्टू हुई ये भोजपुरी एक्ट्रेस, खुलेआम में कह दी दिल की बात; VIDEO VIRAL

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: 'मैं किसी भी कीमत पर...', बीमा भारती की राह में रोड़ा बने पप्पू, कांग्रेस को दे दी नसीहत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.