Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar: 'मुश्किल में हैं नीतीश कुमार', RJD ने मुख्यमंत्री को किया आगाह; चिराग और मांझी का लिया नाम

Bihar Politics जीतन राम मांझी द्वारा शुक्रवार को नीतीश कुमार के खिलाफ दिए बयान के बाद बिहार की सियासत तेज हो गई है। आरजेडी ने नीतीश कुमार के बारे में बड़ा बयान जारी करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार एनडीए में अकेले पड़ गए हैं। आरजेडी ने कहा कि आज एनडीए के सभी घटक दलों के निशाने पर एक मात्र नेता नीतीश कुमार हैं।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 21 Jul 2024 08:38 PM (IST)
Hero Image
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, जागरण, पटना। Bihar Politics News Hindi: राजद ने कहा है कि महागठबंधन की सरकार तोड़ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भविष्य के सपने लेकर एनडीए में शामिल हुए और उम्मीद कर रहे थे कि प्रतिष्ठा मिलेगी। लेकिन हो रहा उलटा। आज एनडीए के सभी घटक दलों के निशाने पर एक मात्र नेता नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उनकी पार्टी जदयू है।

नीतीश कुमार से पुराना बदला निकाल रहे हैं सहयोगी दल: आरजेडी

राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने रविवार को कहा कि हम संरक्षक जीतन राम मांझी ने कल अभिनंदन समारोह में जो बयान दिया उसमें उनका दर्द छलकता है। नीतीश कुमार ने उन्हें विधानसभा में बहुत जलील किया था। अब मांझी उसी बदला लेते दिखे। इसके पहले पशुपति पाारस और चिराग पासवान को भी उन्हें काफी परेशान किया था। आज ये सभी दल एक गठबंधन में हैं और नीतीश कुमार से अपना बदला साध रहे हैं।

आरजेडी ने गिरिराज सिंह पर भी साधा निशाना

वहीं राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि कहा कि गिरिराज सिंह ने वोटर लिस्ट से नाम हटाए जाने का आरोप लगाकर अपनी ही डबल इंजन सरकार की विश्वसनीयता और कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर दिए है। इस तरह के कृत्यों के लिए बिहार सरकार को कहीं ना कहीं जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। उनकी इस तरह की बातों से यह भी स्पष्ट हो गया कि वह संवैधानिक संस्था चुनाव आयोग को भी कटघरे में खड़ा कर रहे हैं साथ ही नीतीश कुमार और उनके प्रशासन को भी।

ये भी पढ़ें

Jitan Ram Manjhi: 'उसके पास न पैसा है, न कौड़ी', नीतीश की पुरानी बात का मांझी ने दिया जवाब

Bihar Police News: बिहार में महिला पुलिसकर्मियों की पोस्टिंग पर सीएम नीतीश सख्त, अधिकारियों को दे डाली हिदायत