Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'सरकार का इकबाल खत्म...', तेजस्वी के बाद RJD नेता ने क्यों कहा ऐसा? JDU-BJP को फिर दे दी टेंशन

Bihar Politics राजद लगातार बिहार हो रहे अपराध को लेकर नीतीश कुमार की सरकार पर हमलावर है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और नेता प्रतिपक्ष ने पहले राज्य के लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सरकार को घेरा था। अब राजद के प्रवक्ता ने भी सरकार को जमकर घेरा है। इसके साथ शक्ति यादव ने भाजपा पर भी हमला बोला है।

By Sunil Raj Edited By: Mukul Kumar Published: Tue, 18 Jun 2024 02:51 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2024 02:51 PM (IST)
एक 'तीर' से दो शिकार करने में जुटी आरजेडी

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics In Hindi पूरा राजद खेमा इन दिनों अपराध के मुद्दे को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर है। पहले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बिहार के लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े किए थे। अब बिहार में बढ़ते आपराधिक घटनाओं को लेकर राजद के अन्य नेता भी सरकार पर लगातार आक्रामक हैं।

राजद (RJD) ने राज्य में बढ़ते अपराध का ठीकरा राज्य सरकार पर फोड़ा है। इससे आने वाले विधानसभा चुनाव में जदयू के साथ-साथ भाजपा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। राष्ट्रीय जनता दल के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि राज्य में नीतीश सरकार का इकबाल समाप्त हो चुका है।

उन्होंने कहा कि बिहार में आज कोई भी सुरक्षित नहीं है। परिवार का कोई सदस्य घर से बाहर जाता है तो परिवार के प्राण सांसत में तब तक रहते हैं जब तक वह व्यक्ति घर लौट नहीं आता।

पूरे बिहार में भाजपा की मनमानी चल रही- शक्ति यादव

शक्ति सिंह यादव ने मुजफ्फरपुर में महिलाओं के साथ हुई बर्बरता पूर्ण घटना का हवाला देकर आज जदयू-भाजपा की सरकार में मां-बेटियां सुरक्षित नहीं। बालिका गृह कांड से भी सरकार ने कोई सबक नहीं लिया। उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में भाजपा (BJP) की मनमानी चल रही है।

उन्होंने कहा कि कोई दिन ऐसा नहीं बीतता जब बिहार के किसी न क्षेत्र से हत्या, गोलीबारी की सूचना नहीं आती। शासन-प्रशासन की नाक के नीचे आपराधिक वारदात हो रही है पर किसी घटना से सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा। किसी भी राज्य के लिए यह दुखद स्थिति हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार को आपराधिक वारदात, महिला अत्याचार, रिश्वतखोरी, बेलगाम प्रशासन से मुक्त कराना है तो पहले भाजपा से मुक्ति जरूरी है।

यह भी पढ़ें-

Jharkhand Politics : झारखंड में सियासी पारा चढ़ाएगी ये पार्टी, विधानसभा की 55 सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव

Rupauli By Election 2024: लालू से मिलीं बीमा को अब रुपौली की टिकट चाहिए, लोकसभा चुनाव की हार का ठीकरा भी फोड़ा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.