Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JDU में टूट के सवालों से बचते नजर आए तेजस्वी यादव, कहा- इन बातों का कोई मतलब नहीं, लेकिन...

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में टूट की खबर पर बयान देने से बचते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि यह सब बसवास है अभी केवल रोजगार जैसे मुद्दों पर बात होनी चाहिए। तेजस्वी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार की नेतृत्व में राज्य सरकार युवाओं को खूब नौकरियां बांट रही है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 02 Oct 2023 09:32 AM (IST)
Hero Image
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव। फाइल फोटो

मुकुल कुमार, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में इन दिनों टूट की खबरें सामने आ रही हैं। भाजपा लगातार इस मुद्दे को लेकर हमलावर है। इस बीच, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी इस टूट की खबरों पर मीडिया के सवालों से बचते हुए नजर आए। इसके अलावा, उन्हें नीतीश कुमार और ललन सिंह पर किए गए सवालों से भी बचते हुए देखा गया। 

जब मीडिया द्वारा रविवार को पूछा गया कि भाजपा का कहना है कि जदयू में टूट होने वाला? इसपर क्या कहना चाहेंगे। इसपर जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि कौन क्या कह रहा, इससे कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि इन अफवाहों से कुछ होने वाला नहीं है, सब बकवास की बातें है। 

तेजस्वी बोले- बेरोजगारी पर होनी चाहिए बात

तेजस्वी ने आगे कहा कि मुख्य मुद्दों पर चर्चा होनी चाहिए। इस समय बेरोजगारी पर बात होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी महागठबंधन की सरकार बड़े पैमाने पर युवाओं को नौकरियां बांट रही है, अब तक इससे ज्यादा किसी दूसरे राज्य ने भर्तियां नहीं निकाली हैं। 

इसके अलावा, नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिए जाने के सवालों से भी तेजस्वी बचते हुए नजर आए। बता दें कि उप मुख्यमंत्री ने जदयू-राजद में टूट पर पहले भी अपना रुख साफ किया था। उन्होंने कहा था कि टूट को लेकर अफवाहें फैलाई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें- बिहार में सिपाही भर्ती परीक्षा में कदाचार के आरोप में 169 धराए, भभुआ में केंद्राधीक्षक को हिरासत में लिया गया

फ्लाइओवर के नीचे बने प्ले ग्राउंड पर तेजस्वी ने खेला क्रिकेट 

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बिहार के युवाओं को रोजगार देने और विकास कार्य में लगे हुए हैं। गौरतलब है कि तेजस्वी यादव और राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा ने बीते दिनों फ्लाइओवर के नीचे बनाए गए प्ले ग्राउंड पर क्रिकेट मैच खेला था।

यह भी पढ़ें- मनोज झा की गेंदबाजी, तेजस्वी के चौके-छक्‍के... बजतीं रही तालियां; 'जदयू टूट विवाद' पर डिप्‍टी CM की दो टूक

खेल के बाद झा ने कहा कि इस काम के लिए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद की जितनी सराहना की जाए कम है। फ्लाइओवर के नीचे प्ले ग्राउंड बनाया गया। पटनावासी अब इसका लाभ उठा सकते हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर