Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: बिहार में JDU नेता के घर 10 लाख की डकैती, 12 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

मनोहरपुर कछूआरा में जदयू युवा के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष कुमार के घर पर 10 लाख रुपये की डकैती हो गई। इनका मकान गांव के बाहरी हिस्से में है। सूचना मिलने के साथ ही थानाध्यक्ष गोपालपुर जावेद अहमद खां दल बल के साथ पहुंचे और घटना से वरीय पदाधिकारी को अवगत कराया। मौके पर सिटी एसपी पूर्वी एवं डीएसपी सदर टू भी पहुंचे।

By Naki Imam(Phulwari) Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 04 Jul 2024 09:37 AM (IST)
Hero Image
जदयू नेता के घर पर डकैती के बाद की तस्वीर (फोटो- जागरण)

संवाद सूत्र, फुलवारीशरीफ। गोपालपुर थाना के मनोहरपुर कछुआरा में मंगलवार की रात डकैतों ने जदयू युवा के प्रदेश उपाध्यक्ष के घर में घुसकर लाख रुपये की डकैती कर ली। डकैतों ने घर में रखे हुए 10 लाख के सोने के जेवर और 38 हजार रुपये नकदी पर हाथ साफ कर लिया।

डकैती के बाद बदमाशों ने स्वजनों का मोबाइल बाहर ले जाकर खेत में फेंक दिया। घटना की सूचना गृहस्वामी ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने श्वान दस्ते की मदद से छानबीन की। मौके पर एसपी सिटी पूर्वी, डीएसपी सदर टू भी पहुंचे और पीड़ित परिवार से पूछताछ की।

डीएसपी सदर टू सत्यकाम ने बताया कि अपराधियों की तलाश में छानबीन की जा रही है।

रात करीब 12.30 बजे हुई डकैती

जानकारी के अनुसार, मनोहरपुर कछूआरा में जदयू युवा के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष कुमार रहते हैं। इनका मकान गांव के बाहरी हिस्से में है। मंगलवार की रात करीब 12:30 बजे घर के पिछले हिस्से से 12 की संख्या में रहे हकैत अंदर घुस आए।

घर का एक-एक कोना खंगाला

डकैतों ने हथियार के बल पर घर के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया और मोबाइल फोन अपने कब्जे में ले लिया। घर के सभी सदस्यों को अपराधियों ने एक स्थान पर बैठा दिया। इसके बाद घर के एक-एक कोना को खंगाल दिया। घर में रखे खानदानी जेवरात एवं अन्य समान और 38 हजार रुपया नकदी लूट ली।

सूचना मिलने के साथ ही थानाध्यक्ष गोपालपुर जावेद अहमद खां दल बल के साथ पहुंचे और घटना से वरीय पदाधिकारी को अवगत कराया। मौके पर सिटी एसपी पूर्वी एवं डीएसपी सदर टू भी पहुंचे। पुलिस ने अपराधियों की तलाश में खोजी कुत्ते को बुलाया। खोजी कुत्ते ने अपराधियों के भागने की दिशा कुछ हद तक पुलिस को बताया, लेकिन खेत होने के कारण पुलिस को कुछ खास हाथ नहीं लग सका।

ये भी पढ़ें- Madhubani News: गला दबाकर नवविवाहिता की हत्या, तीन माह पहले हुई थी शादी; घटना के बाद मचा कोहराम

ये भी पढ़ें- Bihar Crime : पत्नी को बात करने से रोका तो फेंक दिया गर्म तेल, घायल पति ने पुलिस के सामने खोल दी पोल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें