Move to Jagran APP

Bihar Politics: '...तो राजनीति छोड़ दूंगी', चुनाव के बीच रोहिणी आचार्य का बड़ा बयान; PM Modi का लिया नाम

रोहिणी आचार्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता कह रहे हैं मैंने अपने पिता को किडनी नहीं दी तो अब इसकी जांच प्रधानमंत्री को केंद्रीय एजेंसी से करवानी चाहिए। रोहिणी ने कहा कि अगर मैं गलत साबित हुई तो राजनीति छोड़ दूंगी लेकिन यदि में सही साबित हुई तो बीजेपी नेताओं को मेरे पैर छूकर माफी मांगनी पड़ेगी।

By Arun Ashesh Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 19 Apr 2024 04:59 PM (IST)
Hero Image
'...तो राजनीति छोड़ दूंगी', चुनाव के बीच रोहिणी आचार्य का बड़ा बयान; PM Modi का लिया नाम

राज्य ब्यूरो, पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी और लोकसभा चुनाव में सारण से पार्टी उम्मीदवार डॉ. रोहिणी आचार्य ने कहा है कि अगर भाजपा को संदेह है कि मैंने अपने पिता को किडनी नहीं दी है तो वह किसी केंद्रीय एजेंसी से जांच करा ले। अगर मैं गलत साबित हुई तो राजनीति छोड़ दूंगी।

उन्होंने आगे कहा कि अगर जांच में प्रमाणित हो जाए कि मैंने दी है तो भाजपा के नेता मेरे पैर छूकर माफी मांगें। उन्होंने भाजपा पर गलतबयानी का आरोप लगाया।

'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देती हूं...'

शुक्रवार को छपरा में मीडिया से बातचीत के दौरान रोहिणी ने कहा कि भाजपा महिलाओं का सम्मान नहीं कर सकती है। उनके पूछा गया कि कुछ लोग संदेह कर रहे हैं कि आपने अपने पिता लालू प्रसाद को किडनी नहीं दी है। रोहिणी ने कहा कि यह आरोप भाजपा के लोग लगा रहे हैं। मैं भाजपा नेताओं और खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देती हूं कि वे इस आरोप की जांच करा लें।

रोहिणी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मंच से जांच के परिणाम की घोषणा करें। रोहिणी ने कहा कि पिता को किडनी देने के कारण देश-दुनिया में उनकी प्रशंसा हो रही है। लोग कह रहे हैं कि बेटी हो तो रोहिणी जैसी हो। भाजपा के कई नेताओं ने भी प्रशंसा की है। मैं सारण की जनता के बुलावे पर चुनाव लड़ने आई हूं।

चिराग पासवान को रोहिणी की नसीहत

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सभा में लोजपा रा के अध्यक्ष चिराग पासवान की मां के प्रति अपशब्द कहे जाने की घटना की रोहिणी ने आलोचना की। कहा कि मां-बहन सबकी होती है। हम भी चिराग को अपना भाई और उनकी मां को अपनी मां मानते हैं। भीड़ में किसी ने चिराग की मां के लिए अपशब्द का प्रयोग किया, यह गलत है, लेकिन चिराग को भी दूसरे की मां-बहनों का सम्मान करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता मेरे लिए अपशब्द बोल रहे हैं। चिराग ने कभी भाजपा का विरोध नहीं किया। मणिपुर में महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ। महिला पहलवानों के साथ खराब व्यवहार की भी चिराग ने कभी आलोचना नहीं की।

ये भी पढ़ें- 'Chirag Paswan जी आपका मुंह...', जमुई गाली कांड पर ये क्या बोल गईं मीसा भारती; PM Modi का भी लिया नाम

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'धूप में घूमने से...', रोहिणी आचार्य के 'बेवकूफ आदमी' वाले कमेंट पर ये क्या बोल गए राजीव रूडी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।