Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Radhika Wedding: 'लालू परिवार की जूठी थालियों को साफ करने के लिए...', ये क्या बोल गईं रोहिणी आचार्य

लालू परिवार ने मुंबई में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में शिरकत की। लालू परिवार के लिए मुकेश अंबानी ने स्पेशल चार्टर्ड विमान भी भिजवाया था। इसी पर बीजेपी नेताओं ने लालू परिवार को घेरा। अब रोहिणी आचार्य ने बीजेपी पर पलटवार किया है। रोहिणी आचार्य ने इशारों ही इशारों में पीएम मोदी पर भी निशाना साधा।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 15 Jul 2024 08:58 AM (IST)
Hero Image
पिता लालू यादव के साथ रोहिणी आचार्य (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Anant Radhika Wedding अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की शादी में शामिल होने पर लालू परिवार बीजेपी के निशाने पर आ गया। बीजेपी नेताओं ने लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाए। डिप्टी CM विजय सिन्हा ने तो यहां तक कह दिया कि लालू परिवार अंबानी को क्या मुंह दिखाएगा। इन बयानों पर अब रोहिणी आचार्य ने पलटवार किया है।

लालू यादव की छोटी बेटी व सारण से राजद प्रत्याशी रहीं रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने अपने एक्स हैंडल पर बीजेपी को खूब खरी-खोटी सुनाई।

रोहिणी आचार्य का BJP पर निशाना

रोहिणी आचार्य ने लिखा, "अंबानी परिवार के मांगलिक आयोजन में लालू परिवार के सम्मिलित होने पर भाजपाइयों को बड़ा ऐतराज था और पेट में पड़ रहे मरोड़ों का आलम तो कुछ ऐसा था कि बिहार भाजपा ने अपने X (ट्विटर) हैंडल पर ये पोस्ट किया कि 'जिस अंबानी परिवार का राजद ने विरोध किया, उसके यहां पूरी (पूड़ी) खाने पहुंच गया लालू परिवार'

'इनका आका ने भी अंबानी को...'

उन्होंने आगे लिखा कि हताशा की पराकाष्ठा में भाजपाई यह भूल गए कि आम चुनाव के दौरान इनके आका ने भी अंबानी को चोरी के माल वाला कारोबारी बताते हुए कांग्रेस-अंबानी के बीच डील होने का आरोप लगाया था।

रोहिणी आचार्य ने कहा- "भाजपाइयों से ये पूछा जाना चाहिए कि कल किस मुंह से इनके आका अंबानी परिवार के यहां आयोजित वर-वधू स्वागत समारोह रिसेप्शन में शिरकत करने गए?... कहीं ऐसा तो नहीं कि लालू परिवार द्वारा छोड़ी गईं जूठी थालियों को साफ करने गए थे इनके आका?"

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'दो ध्रुवों में बंटी राजनीति...', डिप्टी CM विजय सिन्हा का बड़ा बयान; PM मोदी का लिया नाम

ये भी पढ़ें- Jitan Ram Manjhi: अंबानी के बेटे की शादी में मांझी क्यों नहीं गए? दिया चौंकाने वाला जवाब; लोग भी रह गए हैरान