Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'DNA oops NDA.. गिरगिट... कूड़ा मुबारक... ', Nitish Kumar के इस्तीफे पर भड़कीं लालू यादव की बेटी

Rohini Acharya बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने रविवार को जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि कचरा कूड़ेदान में चला गया है। बता दें कि नीतीश कुमार ने यह कहते हुए बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया कि महागठबंधन और आईएनडीआईए में चीजें अच्छी तरह काम नहीं कर रही थीं।

By Yogesh Sahu Edited By: Yogesh Sahu Updated: Sun, 28 Jan 2024 01:55 PM (IST)
Hero Image
'DNA oops NDA.. गिरगिट... कूड़ा मुबारक... ', Nitish Kumar के इस्तीफे पर भड़कीं लालू यादव की बेटी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रविवार को अपने पद से इस्तीफा देने के बाद से सियासी पारा गर्म है। राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव के बाद उनकी बेटी रोहिणी आचार्या ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

रोहिणी ने इसके साथ ही नीतीश के राजग में जाने और भारतीय जनता पार्टी को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट के माध्यम से यह प्रतिक्रिया दी है।

एक के बाद एक कई पोस्ट

दरअसल, रोहिणी आचार्या ने रविवार सुबह अपने एक्स हैंडल पर एक के बाद एक कई पोस्ट साझा की हैं। इनमें उन्होंने तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए कहा है कि पूरा बिहार तेजस्वी के साथ है।

इसके अलावा कुछ पोस्ट में उन्होंने नीतीश कुमार, राजग, भारतीय जनता पार्टी और यहां तक कि पीएम मोदी पर भी निशाना साधा है।

तेजस्वी को बताया युवा चेहरा

उन्होंने अपनी सबसे पहली पोस्ट में लिखा है कि तेजस्वी की यही पहचान देखी है, लाखों युवाओं के चेहरे पे, जो खिली मुस्कान देखी है..।

इसके बाद उन्होंने दूसरी पोस्ट में लिखा- जब तक साँस बाकी है, सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी है..।

इसके बाद उन्होंने कुछ पोस्ट को रीपोस्ट करने के बाद अपनी तीसरी पोस्ट में लिखा- तेजस्वी की विकासोन्मुखी राजनीति का है मूल - मंत्र, बिहार की गौरव गाथा में जोड़ना है हर रोज एक नया पन्ना, बाधा सामने चाहे कितनी भी बड़ी हो हिम्मत नहीं है कभी हारना।

कूड़ा, गिरगिट जैसे शब्द किए इस्तेमाल

रोहिणी ने अपनी अगली पोस्ट में राजग पर निशाना साधा है। उन्होंने चौथी पोस्ट में लिखा DNA oops NDA। उन्होंने अपनी पोस्ट में कूड़ा, गिरगिट, सूरज जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया।

उन्होंने अपने भाई तेजस्वी यादव का एक वीडियो भी पोस्ट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि जनता जनार्दन के बीच जाएंगे। खुद के साथ - साथ बिहार का हौसला भी बढ़ाएंगे।

यह भी पढ़ें

नीतीश कुमार के इस्तीफे पर झारखंड से भी आया रिएक्शन, इस दिग्गज नेता ने दी प्रतिक्रिया; कहा- हमने तो पहले ही...

Nitish Kumar Resign : नीतीश के इस्तीफे पर Tej Pratap की कविता, लिखा- जब भाव न जागा भावों में...