Move to Jagran APP

Salman Khan: पप्पू यादव ने सलमान खान को घुमाया फोन, पहले लॉरेंस को दिया चैलेंज; अब कह दी ये बात

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बीच पूर्णिया सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सलमान खान से फोन पर बात की और उन्हें आश्वस्त किया कि वे उनके साथ हैं। पप्पू यादव ने हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग को 24 घंटे के अंदर खत्म करने का दावा किया था। इसके बाद वे मुंबई गए जहाँ उन्होंने बाबा सिद्दीकी के बेटे से भी मुलाकात की।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 25 Oct 2024 08:53 PM (IST)
Hero Image
पप्पू यादव ने सलमान खान से फोन पर की बातचीत। फाइल फोटो
राज्य ब्यूरो, पटना। लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) से लगातार मिल रही धमकियों के बीच पूर्णिया सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने सलमान खान (Salman Khan) से फोन से बातचीत की और उन्हें आश्वस्त किया है वे हैं।

पप्पू यादव ने कुछ समय पूर्व ही 24 घंटे के अंदर लॉरेंस बिश्नोई गैंग को खत्म करने का दावा किया था। अपने दावे के बाद वे मुंबई गए हुए थे। जहां उन्होंने बाबा सिद्दीकी के पुत्र से मुलाकात भी की।

'हर परिस्थिति में उनके साथ हूं...'

पप्पू यादव ने अपने एक्स पर लिखा है कि मुंबई से लौट रहा हूं। शहर से दूर शूटिंग में व्यस्त होने के कारण सलमान खान से मुलाकात नहीं हो पाई। फोन पर लंबी बातचीत हुई है। वह निडर निर्भीक हैं। अपने काम व इंसानियत को प्राथमिकता देते हैं। हर परिस्थिति में वे उनके साथ हैं।

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद आगबबूला हुए पप्पू

मुंबई में बीते दिनों एनसीपी नेता और सलमान खान के बेहद करीबी बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड के पीछे साबरमती (गुजरात) जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई की गैंग का हाथ माना जा रहा है। लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को भी धमकी दे चुके हैं।

पप्पू यादव ने बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद एक्स पर लिखा - अगर कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा। पप्पू ने यह भी कहा कि एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे लोगों को मार रहा है, सब मूकदर्शक बने हैं।

सलमान से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी

हाल ही में सलमान खान से एक शख्स ने रंदगारी भी मांगी। जिस शख्स ने रंदगारी मांगी उसे जमशेदपुर से गिरफ्तार किया जा चुका है। मुंबई पुलिस के अनुसार, संदेश भेजने वाले व्यक्ति शेख हुसैन ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी होने का दावा किया। इसके साथ ही संदेश में दावा किया था- "इसे हल्के में मत लीजिए, अगर सलमान खान को जिंदा रहना है और उन्हें लारेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करनी है तो उन्हें पांच करोड़ रुपये देने होंगे। अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की स्थिति बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी"।

सलमान के पीछे क्यों पड़ा है लॉरेंस?

आपको बता दें कि ये मामला 1998 में उस समय का है, जब सलमान खान-सोनाली बेंद्रे, नीलम और सैफ अली खान सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम साथ-साथ है' की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान कथित तौर पर सलमान खान अपने को-स्टार्स के साथ शिकार पर निकले, जिसका पूरा इल्जाम सलमान खान पर लगा।

ये भी पढ़ें- बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गुस्से से लाल हुए पप्पू यादव, लॉरेंस बिश्नोई गैंग को दिया चैलेंज; पोस्ट से मचा बवाल

ये भी पढ़ें- Salman Khan: सलमान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी... धमकी देने वाला जमशेदपुर से गिरफ्तार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।