Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samrat Chaudhary: लालू-तेजस्वी और ED की 96 पेज की रिपोर्ट, सम्राट चौधरी बोले- अब इनको सजा मिलनी तय है

Bihar Politics News Hindi बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने और परिवार के ऊपर चल रहे ईडी केस को लेकर मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ईडी का केस कोर्ट में टिकेगा नहीं। इसपर बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ उन्होंने केस को लकर नया अपडेट भी बताया है।

By Raman Shukla Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 07 Aug 2024 10:01 PM (IST)
Hero Image
सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव पर किया पलटवार। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics In Hindi उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के यह कहने पर कि ईडी का केस कोर्ट में टिकेगा नहीं पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा है कि जो अपराध किया है, उसे सजा जरूर मिलेगी। भारत की न्यायपालिका दबाव रहित और निष्पक्ष है। सम्राट ने कहा कि ईडी ने 96 नए दस्तावेज के जरिए कोर्ट में इतने पुख्ता प्रमाण दाखिल किया है कि आरोपितों को सजा मिलनी तय है।

मुख्यमंत्री रहते एक हजार करोड़ रुपये के चारा घोटाला करने वाले लालू यादव को न्यायपालिका ने ही अनेक मामलों में सजा दी है।

उन्होंने कहा कि अभी लालू स्वास्थ्य कारणों के आधार पर जेल से बाहर हैं। सजायाफ्ता होने के कारण ही लालू मुखिया तक का चुनाव नहीं लड़ सकते हैं। मगर आदतन भ्रष्टाचारी लालू ने रेलवे में नौकरी देने के बदले जमीन व हजारों करोड़ की बेनामी संपत्ति हासिल कर ली।

ईडी ने लालू और तेजस्वी सहित 11 लोगों को आरोपी बनाया- सम्राट

सम्राट चौधरी ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पहले ही कह दिया है कि भ्रष्टाचार करने वाला चाहे कोई भी हो, वह बचेगा नहीं। ईडी ने लालू और तेजस्वी सहित 11 लोगों को आरोपी बनाया है।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को बताना चाहिए कि वे 52 बेनामी संपत्तियों और सैकड़ों भूखंडों, भवनों व फ्लैटों के मालिक कैसे बने? लालू परिवार के अनेक सदस्यों के नाम पटना सहित अन्य जगहों पर कई एकड़ जमीन का स्थानांतरण कैसे हुआ?

यह भी पढ़ें-

Samrat Chaudhary: 'तब भी कहा था और आज भी कह रहा हूं', BJP प्रदेश अध्यक्ष पद से हटते ही सम्राट चौधरी का रिएक्शन

2025 के विधानसभा चुनाव को लेकर BJP की हुई मीटिंग, सभी नेताओं को समझाया गया पूरा प्लान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर