Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav के 'बाप की पार्टी' पर भड़के सम्राट चौधरी, Lalu के इस पुराने बयान पर कह दी चुभने वाली बात

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने अधिवक्ता समागम समारोह को संबोधित किया। इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि बीच में कुछ दिनों के लिए चोर दरवाजे से कुछ लोग सत्ता में आ गए थे लेकिन आपकी ताकत है जो उन्हे हटना पड़ा। इस दौरान सम्राट चौधरी ने तेजस्वी और लालू यादव के माई-बाप वाले बयान पर तीखा तंज कसा।

By Raman Shukla Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 25 Feb 2024 08:16 PM (IST)
Hero Image
Tejashwi Yadav के 'बाप की पार्टी' पर भड़के सम्राट चौधरी। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सम्राट ने चौधरी तेजस्वी यादव के 'बाप वाली पार्टी'वाले बयान तीखा कमेंट किया है। तेजस्वी यादव का बिना नाम लिए कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि आज एक नेता कह रहे हैं कि उनकी पार्टी बाप की है।

पहले उनके पिता कहते थे कि उनकी पार्टी माई की है। वैसे सही भी है, राजद माई और बाप की ही पार्टी है जबकि राजग (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) के लिए माई, बाप जनता ही है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा में कल कौन किस जगह बैठेगा कोई नहीं जानता है। वहीं राजद में जब मुख्यमंत्री बनाने का मौका आया तो लालू ने अपनी पत्नी को सत्ता सौंप दी। इसके बाद एक पुत्र को उप मुख्यमंत्री और एक पुत्र को मंत्री और बेटी को सांसद बनाया।

भाजपा कमिटमेंट वाली पार्टी

लोगों से अपील करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि सत्ता के संघर्ष में हमें पार्टी को भी सींचना है। भाजपा को कमिटमेंट वाली पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा कि हमलोग समझौता करते हैं लेकिन कमिटमेंट भी पूरा करते है। 70 साल पहले जो कमिटमेंट किया गया था, उसे जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर प्रधानमंत्री ने पूरा किया।

अधिवक्ता समागम को कर रहे थे संबोधित

सम्राट चौधरी भाजपा विधि प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित अधिवक्ता समागम में आए अधिवक्ताओं को संबोधित कर रहे थे। समागम में आए अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि अधिवक्ता वर्ग का देश को अंग्रेजों से मुक्ति दिलाने में बड़ा योगदान रहा है। उस समय अधिकांश नेता वकील थे, जिन्होंने आजादी की लड़ाई में अपनी भूमिका निभाई एवं संविधान निर्माण में भी योगदान दिया।

सपना अभी पूरा नहीं हुआ

सम्राट चौधरी ने कहा कि पहले हम लड़ रहे थे, लेकिन आज सत्ता में हैं। हालांकि अभी सपना पूरा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि बीच में कुछ दिनों के लिए चोर दरवाजे से कुछ लोग सत्ता में आ गए थे लेकिन आपकी ताकत है जो उन्हें हटना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: 'विरोधियों का विष को पी जाते हैं CM लेकिन...' Nitish Kumar के सपोर्ट में आया ये दिग्गज सांसद

Tejashwi Yadav: 'जनता मालिक है...', तेजस्‍वी की दूसरे चरण की यात्रा शुरू; बोले- नीतीश कुमार के पास...