Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'मैं एक-एक की फाइल खोलूंगा...', RJD के 'खेला होगा' वाले बयान पर भड़के सम्राट चौधरी

Bihar Politics बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने राजद नेता भाई वीरेंद्र के खेला होगा वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है। सम्राट चौधरी ने कहा है कि पिछले एक हफ्ते से तो आरजेडी की बोल नहीं निकल रही है। इन सब लोगों ने नंगा नृत्य किया है। मैं सबकी फाइल खोलूंगा। एक-एक मामले में जांच कराने का काम किया जाएगा।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 08 Feb 2024 05:27 PM (IST)
Hero Image
'मैं एक-एक की फाइल खोलूंगा...', RJD के 'खेला होगा' वाले बयान पर भड़के सम्राट चौधरी

डिजिटल डेस्क, पटना। Samrat Choudhary On RJD 12 फरवरी को नीतीश सरकार को विधानसभा में अपना बहुमत साबित करना होगा। नीतीश कुमार फ्लोर टेस्ट से पहले काफी आश्वस्त भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने फ्लोर टेस्ट में प्रधानमंत्री मोदी से भी मुलाकात की है। वहीं, दूसरी ओर बिहार में सियासी हलचल तेज है।

राष्ट्रीय जनता दल के नेता भाई वीरेंद्र ने कह दिया है कि 12 फरवरी को बिहार में खेला होगा। अब उनके इस बयान पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की प्रतिक्रिया सामने आई है। सम्राट चौधरी ने कहा कि पिछले एक हफ्ते से तो आरजेडी की बोल नहीं निकल रही है। इन सब लोगों ने नंगा नृत्य किया है। मैं सबकी फाइल खोलूंगा। एक-एक मामले में जांच कराने का काम किया जाएगा।

'कौन हैं भाई वीरेंद्र..?'

बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि जिन भी लोगों ने गलत काम किया है, सबकी जांच होगी। अगर किसी ने भी गलत काम करने का प्रयास किया तो सभी के लिए दरवाजे खुले हैं। इस दौरान जब पत्रकारों ने भाई वीरेंद्र के खेला होने वाले बयान पर जवाब मांगा तो सम्राट चौधरी ने यहां तक कह दिया कि भाई वीरेंद्र कोई नेता थोड़ी हैं। कौन उनको नेता मानता है?

भाई वीरेंद्र ने क्या कहा?

राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि राज को राज रहने दीजिए। 12 तारीख को जो खेला होगा, वो आप देखिएगा। क्या-क्या होता है देखते रहिए। भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार और पीएम मोदी की मुलाकात पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि वहां जाकर (नीतीश कुमार) कह रहे हैं कि हमें रखिए, अब हम कहीं नहीं जाएंगे। यहां भी आए थे तो कहे थे कि मर जाएंगे, मिट जाएंगे, लेकिन हम बीजेपी में फिर से लौटेंगे नहीं।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: फ्लोर टेस्ट से पहले दिल्ली में JDU ऑफिस पहुंचे नीतीश कुमार, कार्यकर्ताओं में दिखा गजब का जोश

ये भी पढ़ें- 'बिहार में 12 तारीख को खेला होगा... अभी राज रहने दो', RJD विधायक का पार्टी में टूट की बात पर दावा