Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नीली जींस और टाप पहनी युवती का हाल देख मची सनसनी, कौन है ये, सारण पुलिस जुटी है जांच में

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खलपुरा गांव में गंगा किनारे झाड़ियों के बीच फेंका गया था शव। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया फिलहाल नहीं की जा सकी युवती की पहचान। शरीर पर थी नीले रंग की जींस और टॉप।

By Vyas ChandraEdited By: Updated: Thu, 21 Jul 2022 05:54 PM (IST)
Hero Image
युवती के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए ले जाती पुलिस। जागरण

डोरीगंज (छपरा), संवाद सूत्र। सारण जिला मुख्यालय छपरा से सटे मुफस्सिल थाना अंतर्गत खलपुरा गांव में गंगा नदी के किनारे झाड़ी से गुरुवार को एक युवती का शव बरामद किया गया है। मृतका की उम्र 20-22 वर्ष के आसपास आंकी जा रही है। उसके मुंह, नाक एवं कान से खून बह रहा था। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस को आशंका है कि कहीं और हत्‍या कर शव को यहां फेंका गया है। लड़की के शरीर पर नीली जींस और टाप थी। पुलिस उसकी पहचान का प्रयास कर रही है। 

नाक-मुंह और कान से निकल रहा था खून 

सुबह शौच के लिए निकले लोगों ने झाड़ी में युवती का शव पड़ा देखा। उनलोगों ने शोर मचाया। इसके बाद सनसनी फैल गई। बात फैलते ही काफी संख्‍या में लोग पहुंच गए। लेकिन किसी ने भी उसकी पहचान नहीं की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी उसकी पहचान का प्रयास किया लेकिन किसी ने भी उसे पहचानने से इंकार कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी का कहना था कि गला और मुंह दबाकर हत्‍या की आशंका है। संभव है कि कहीं और हत्‍या कर साक्ष्‍य छिपाने के उद्देश्‍य से शव को यहां ठिकाने लगाया गया है। पु‍लिस का दावा है कि जल्‍द ही उसकी पहचान कर हत्‍यारे को दबोच लिया जाएगा। 

पहचान के बाद ही सामने आएगा कारण 

पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। इंटरनेट मीडिया से भी उसकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है। युवती का शव मिलने के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कोई इसे प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहा है तो कोई दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या की आशंका जता रहा है। फिलहाल पुलिस के सामने उसकी पहचान एक चुनौती है। पहचान होने के बाद ही हत्‍या की तह तक पुलिस पहुंच सकेगी। लेकिन जिस तरह से युवती के शव को फेंका गया है, गांव के लोग सन्‍न हैं। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर