Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shakuni Choudhary Birthday: सम्राट चौधरी के पि‍ता का सपना PM Modi ने किया पूरा, 88वें जन्‍मदिन पर शकुनी चौधरी ने कही ये बात

बिहार के वरिष्ठ नेता समता पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक एवं बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के पिता शकुनी चौधरी की 88वीं जन्मतिथि गुरुवार को समारोह पूर्वक मनाई गई। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उनके 88वें जन्मतिथि का सबसे बड़ा उपहार अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण एवं उसमें प्रतिमा का प्राण-प्रतिष्ठा होना है।

By Raman Shukla Edited By: Prateek Jain Updated: Fri, 05 Jan 2024 06:08 PM (IST)
Hero Image
Shakuni Choudhary Birthday: सम्राट चौधरी के पि‍ता का सपना PM Modi ने किया पूरा।

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार के वरिष्ठ नेता, समता पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक एवं बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के पिता शकुनी चौधरी की 88वीं जन्मतिथि गुरुवार को समारोह पूर्वक मनाई गई।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि उनके 88वें जन्मतिथि का सबसे बड़ा उपहार अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण एवं उसमें प्रतिमा का प्राण-प्रतिष्ठा होना है।

यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा सपना था, जिसे सर्वोच्चय न्यायालय के आदेश के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरा किया है। 22 जनवरी को भव्य मंदिर में प्रभु श्रीराम की प्रतिमा प्रतिष्ठापित होगी।

88वें जन्‍मदिन पर 88 दीपक जलाए गए, 88 नारियल फोड़े

इस मौके पर बिहार भाजपा के अनेक सांसद, विधायक, पार्टी पदाधिकारी, वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के अलावा अनेक सामाजिक कार्यकर्ताओं ने शकुनी चौधरी से मिल कर उन्हें शतायु, स्वस्थ्य व सक्रिय जीवन की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर 88 दीपक जलाए व 88 नारियल फोड़े गए।

शुभकामना देने वाले में भाजपा के प्रमुख नेताओं में विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता हरि सहनी, केंद्रीय नित्यानंद राय, पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी, राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी, पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव, प्रेम कुमार, नितिन नवीन, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा आदि थे।

नेताओं ने कहा कि करीब तीन दशक से ज्यादा समय तक बिहार की राजनीति में अपनी सक्रिय भूमिका का निर्वाह करने वाले शकुनी चौधरी के विधानसभा, लोकसभा के सदस्य व मंत्री के तौर पर किए गए कार्य सदैव स्मरणीय रहेंगे।

यह भी पढ़ें - 

Bihar Teacher News: DLED पास अभ्यर्थियों को KK Pathak ने दी खुशखबरी, कहा- चिंता मत कीजिए बस मेहनत...

गिर जाएगी नीतीश की सरकार! BJP के दिग्गज नेता ने बता दिया JDU का फ्यूचर, बोले- ज्यादा दिन साथ नहीं रहेंगे MLA-MP

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें