Move to Jagran APP

Shambhavi Choudhary: तेजस्वी यादव के चौके पर शांभवी चौधरी ने लगाया छक्का, मंत्रालय को लेकर दिया करारा जवाब

Bihar Politics बिहार में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव द्वारा मंत्रालयों को लेकर दिए बयान पर अब सियासत तेज हो गई है। चिराग पासवान की पार्टी की नेता शांभवी चौधरी ने करारा पलटवार किया है। शांभवी चौधरी ने मंत्रालय को लेकर बयानबाजी पर साफ-साफ शब्दों में जवाब दे दिया। उन्होंने तेजस्वी यादव के लोकसभा चुनाव के दावे की भी याद दिला दी।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 13 Jun 2024 11:29 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2024 11:29 AM (IST)
शांभवी चौधरी और तेजस्वी यादव (जागरण फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Today: मोदी सरकार की नई कैबिनेट में विभागों का बंटवारा कर दिया गया है। विभागों के बंटवारे के बाद सबसे अधिक कोई राज्य चर्चा में रहा वह है बिहार। यहां मंत्रालय को लेकर जुबानी जंग शुरू हो गई है। इसी क्रम में अब अशोक चौधरी की बेटी और LJPR की नवनिर्वाचित सांसद शांभवी चौधरी (Shambhavi Chaudhary) ने तेजस्वी यादव के बयान पर करारा पलटवार किया है।

दरअसल,  तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया था कि मंत्रालय आवंटन में बिहार को कहीं न कहीं से झुनझुना थमा दिया गया है। बिहार ने इतने सांसद दिए लेकिन क्या मिला? वहीं, अब शांभवी चौधरी ने इसपर काफी सधे अंदाज में जवाब दिया है।

क्या कहा शांभवी चौधरी ने

शांभवी चौधरी ने कहा कि कोई विभाग बड़ा-छोटा नहीं होता है। काम करने से मतलब है। बिहार को मिले सभी मंत्रालय महत्वपूर्ण हैं और काम करने वाला है। इन मंत्रालयों में काम से बिहार के गरीब जनता का भला होगा। उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम है बोलना तो वे बोलेंगे ही। हमलोगों को प्रधानमंत्री के काम को आगे बढ़ाना है।

शांभवी चौधरी ने कहा कि हमने एकजुट होकर सरकार बनाई है और यह सरकार पांच साल चलेगी। तेजस्वी यादव का काम है बोलना, वे बोलेंगे ही। उनका लोकसभा का दावा याद नहीं है, वे क्या सब दावा कर रहे थे। अब रिजल्ट आने के बाद सबकुछ क्लियर हो गया।

यह भी पढ़ें

Jitan Ram Manjhi: मंत्री बनते ही मांझी ने खाई कसम; पीएम मोदी से कर दिया बड़ा वादा; कहा- मैं प्रण लेता हूं कि...

Patna Metro Update: पटना मेट्रो को लेकर नया अपडेट, अब इस रूट के लिए खुदाई शुरू; 5 स्टेशन होंगे कवर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.