Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: हाय रे दुनिया! पटना में उचक्कों ने मृत युवक को भी नहीं छोड़ा, जेब से उड़ा लिए फोन और पैसे

पटना में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है जहां उचक्कों ने एक सड़क हादसे में मारे गए युवक की जेब से मोबाइल और 10 हजार रुपये चुरा लिए। मृतक के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है। घटना शुक्रवार रात की है। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया।

By Prashant Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Sat, 24 Aug 2024 09:51 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, पटना। दीघा थाना क्षेत्र के दानापुर-गांधी मैदान मुख्य मार्ग पर एक्सटीटीआई कॉलोनी के पास शुक्रवार की देर रात सड़क हादसे में मरे बिट्टू कुमार (29) की जेब से उचक्कों ने मोबाइल और 10 हजार नकदी गायब कर दी।

पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बिट्टू का शव स्वजन को सौंप दिया। वे काठपुल मंदिरी के रहने वाले थे। हादसे के बाद बिट्टू के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

वे विधवा मां का इकलौता सहारा और परिवार के अकेले कमाने वाले व्यक्ति थे। मिट्टी लदे हाइवा ने उन्हें कुचल दिया। बिट्टू बाइक के साथ कई मीटर तक घिसटते चले गए। गांधी मैदान यातायात थानेदार ने बताया कि आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

आधी रात बाद हाइवा ने बिट्टू को कुचल दिया

बता दें कि एक्सटीटीआई कॉलोनी के पास शुक्रवार को आधी रात बाद हाइवा ने बिट्टू को कुचल दिया था, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। वे अविवाहित थे। मामा मनोज कुमार ने बताया कि बचपन में ही बिट्टू ने पिता को खो दिया था।

वे भाई-बहनों में सबसे बड़े थे। उन्हीं की कमाई से परिवार का भरण-पोषण होता था। देर रात पुलिस की सूचना पर वे घटनास्थल पर पहुंचे थे। हालांकि, उनके आने से पहले मोबाइल और जेब में रखे रुपये गायब थे। मनोज मिथिला कॉलोनी में रहते हैं। वहीं से बिट्टू घर लौट रहे थे।

साइबर ठगों ने सात लोगों से ठगे 10 लाख

साइबर अपराधियों ने सात लोगों से अलग-अलग बहाने बना कर 10 लाख 19 हजार रुपये ठग लिए। शुक्रवार को पीड़ितों ने पटना साइबर थाने में प्राथमिकी कराई है।

बताया जाता है कि नासरीगंज की रंभा कुमारी के बैंक खाते में सेंध लगाकर शातिरों ने दो लाख रुपये उड़ा लिए। वहीं, बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी निवासी अभिषेक राज से शेयर में मुनाफा दिलाने का झांसा देकर एक लाख 27 हजार 746 रुपये उड़ा लिए।

वहीं, एसबीआई रिवार्ड प्वाइंट देने के नाम पर अनिसाबाद पुलिस कालोनी निवासी कुश से 48,756 रुपये, पीएम किसान सुखाड़ योजना का लाभ दिलाने का हवाला देकर पालीगंज निवासी विजय कुमार से 36,335 रुपये, जीमेल आइडी का केवाइसी कराने के नाम पर बिहटा निवासी विनोद कुमार सिन्हा से चार लाख 87 हजार 999 रुपये ठग लिए। 

इसके अलावा, क्रेडिट कार्ड पर जुर्माना का भय दिखा गुलजारबाग निवासी राजेश कुमार से 54,773 रुपये और मकई की ट्रेडिंग के नाम पर जतिन कुमार सुमन से एक लाख रुपये ठग लिए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर