Move to Jagran APP

Patna: घर से नाराज होकर निकली नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 6 दोस्‍त दरिंदगी के बाद खेत में छोड़कर भागे; 3 अरेस्‍ट

Minor Girl Gangraped In Patna राजधानी में तीन दिन पहले एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद पटना जिले के बख्तियारपुर क्षेत्र में गुरुवार की शाम दिल दहला देने वाली शर्मनाक घटना हुई। यहां एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद तत्परता दिखाते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना गुरुवार की शाम की है।

By Ashish ShuklaEdited By: Prateek JainPublished: Fri, 29 Sep 2023 11:49 PM (IST)Updated: Fri, 29 Sep 2023 11:49 PM (IST)
घर से नाराज होकर निकली नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 6 दोस्‍त दरिंदगी के बाद खेत में छोड़कर भागे; 3 अरेस्‍ट

संवाद सूत्र, बख्तियारपुर (पटना) । Patna Gangrape Case: राजधानी में तीन दिन पहले एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद पटना जिले के बख्तियारपुर क्षेत्र में गुरुवार की शाम दिल दहला देने वाली शर्मनाक घटना हुई।

यहां एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद तत्परता दिखाते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

घर में किसी बात से नाराज होकर करीब 14 वर्षीय नाबालिग ने जब अपने एक परिचित को भरोसा कर बुलाया तो उसने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी।

घटना गुरुवार की शाम की है, जिसकी सूचना थाने को दी गई। इसके बाद पुलिस ने छह नामजद आरोपितों के विरुद्ध केस अंकित कर लिया। बाढ़ के एएसपी भरत सोनी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर छापेमारी शुरू की गई।

एफएसएल की टीम भी बुलाई गई और घटनास्थल से नमूनों का संग्रह किया गया। देर रात दो नामजद को गिरफ्तार कर लिया गया। इन दोनों की निशानदेही पर दूसरे दिन एक और आरोपित भी पकड़ा गया।

पुलिस ने बिट्टू कुमार, रवि कुमार और सूरज कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस तीन अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

क्या पता था दरिंदा निकलेगा दोस्‍त

पीड़िता एक स्कूल में पढ़ती है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम घर में किसी बात से नाराज होकर बाहर निकली और पास के गांव की तरफ चली गई।

सूरज से उसकी पहचान थी और वह उसपर भरोसा करती थी, लड़की ने सूरज को फोन किया, थोड़ी देर बाद वह अपने एक अन्य साथी के साथ उसके पास पहुंच गया।

सुनसान खेत में ले गया दोस्‍त

सूरज फोरलेन से गांव जाने के क्रम में लड़की को सुनसान खेत की ओर ले गया। तब तक उसके चार और भी दोस्त पहुंच गए। इसके बाद सभी सामूहिक दुष्कर्म के बाद भाग निकले।

इस हादसे के बाद पीड़िता बदहवास हालत में घर पहुंची। स्वजन को जब घटना की जानकारी हुई तो वे थाने पहुंचे। पुलिस ने केस अंकित करने के बाद तुरंत कार्रवाई शुरू की और थानाध्यक्ष राजीव रंजन समेत सात सदस्यीय टीम ने आरोपितों के घर छापेमारी की।

घटना के कुछ ही घंटों बाद दो आरोपित दबोच लिए गए। पूछताछ में इन दोनों ने अपने साथियों के नाम बताए हैं, दूसरे दिन शुक्रवार को एक और आरोपित पकड़ा जा चुका है।

यह भी पढ़ें- Bihar: किशोरी की नहाते हुए फोटो खींची, धमकी देकर तीन युवकों ने किया दुष्‍कर्म; गर्भपात के बाद फिर नोचा जिस्‍म

यह भी पढ़ें- Bihar: गरीबरथ एक्सप्रेस में छात्रा से रातभर छेड़खानी करता रहा सफाईकर्मी, आरोपी की हरकतें जानकर खौल उठेगा खून


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.