Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BJP के काम आएगी ये नई ट्रिक? Smriti Irani ने बिहार में निकाला 'गुजराती' एंगल, बोलीं- मैं वादा करती हूं...

स्मृति ईरानी को बताया कि पटना में समाज की जमीन पर असामाजिक तत्वों ने अतिक्रमण कर रखा है। बतौर गुजराती वह समाज के हित में जमीन अतिक्रमण मुक्त कराने में मदद करें। गुजरातियों की मांग पर केंद्रीय मंत्री ने समाज के लोगों से बिहार में भाजपा की सरकार बनाने की अपील की। उन्होंने मंच से एक बड़ा वादा भी किया।

By Raman Shukla Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 11 Jan 2024 02:45 PM (IST)
Hero Image
BJP के काम आएगी ये नई ट्रिक? Smriti Irani ने बिहार में निकाला 'गुजराती' एंगल, बोलीं- मैं वादा करती हूं...

राज्य ब्यूरो, पटना। Smriti Irani केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को एकदिवसीय बिहार दौरे पर थीं। इस दौरान पार्टी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद शाम पटना में रह रहे गुजराती समाज के लोगों से रूबरू हुईं। गुजराती समाज की ओर से होटल मौर्य में स्मृति के सम्मान में स्नेह सम्मेलन आयोजित किया गया। इस दौरान समाज के लोगों ने केंद्रीय मंत्री का अभिनंदन करते हुए उन्हें अपनी पीड़ा से अवगत कराया।

स्मृति ईरानी को बताया कि पटना में समाज की जमीन पर असामाजिक तत्वों ने अतिक्रमण कर रखा है। बतौर गुजराती वह समाज के हित में जमीन अतिक्रमण मुक्त कराने में मदद करें। गुजरातियों की मांग पर केंद्रीय मंत्री ने समाज के लोगों से बिहार में भाजपा की सरकार बनाने की अपील की।

'बिहार में भाजपा की सरकार बनते ही...'

उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा की सरकार बनते ही आपकी जमीन अतिक्रमण मुक्त हो जाएगी। दरअसल, गुजराती समाज के अध्यक्ष रमेश कामदार ने केंद्रीय मंत्री एवं कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी से अपील की कि समाज के भूखंड को असामाजिक तत्वों से मुक्त करा दें, ताकि गुजराती समाज वहां सरदार वल्लभ भाई पटेल के नाम पर अपना भवन का निर्माण करा सके।

'मैं वादा करती हूं...'

इस पर स्मृति ईरानी ने कहा कि फिलहाल बिहार में भाजपा की सरकार नहीं है। प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनाने के लिए कमल को वोट करें। जैसे ही प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी, मैं वादा करती हूं कि उनका भूखंड असामाजिक तत्वों से खाली कराकर उन्हें सौंप दी जाएगी। स्नेह मिलन समारोह में सैकड़ों की संख्या में गुजराती समाज के लोग उपस्थित थे। मंच संचालन मीडिया पैनलिस्ट नीरज कुमार ने किया।

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav को सरकारी नौकरियों का पूरा क्रेडिट, RJD के सम्मेलन में CM Nitish Kumar का नाम तक नहीं

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में भी धार्मिक कार्ड खेल गईं स्मृति ईरानी, राजद को छोड़ कांग्रेस पर ही बरस पड़ीं