Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mukesh Sahani: मुकेश सहनी के NDA में जाने की अटकलें तेज, बिहार विधानसभा चुनाव से पहले होगा 'खेला'?

विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के एनडीए में जाने की अटकलें तेज हैं। चर्चा है कि क्या विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में बड़ा खेल होगा? दरअसल PM मोदी की अपील के बाद सहनी ने एक्स की प्रोफाइल फोटो बदल ली जिसके बाद चर्चा होने लगी कि क्या सहनी ने पाला बदलने की तैयारी कर ली है। इस पर अब वीआईपी ने बयान जारी किया है।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 13 Aug 2024 09:37 PM (IST)
Hero Image
विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के एनडीए में जाने की अटकलें जोर पकड़ रही हैं। हालांकि, पार्टी ने ऐसी खबरों का खंडन किया है।

दरअसल, मुकेश सहनी ने हाल ही में अपने एक्स मीडिया में प्रोफाइल फोटो बदल कर तिरंगे की फोटो लगाई है। इसके बाद से यह अटकलें जोर पकड़ रही है कि वह एनडीए में जा सकते हैं।

पीएम मोदी ने की थी ये अपील

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों से आग्रह किया था कि वे अपनी प्रोफाइल में तिरंगे की तस्वीर लगाएं। कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके आह्वान पर ही सहनी ने प्रोफाइल फोटो बदली है।

इसके पूर्व सहनी के पिता की मृत्यु के बाद भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने शोक संवेदना भी व्यक्त की थी। हालांकि, पार्टी ने ऐसी सभी अटकलों को बेबुनियाद बताया है।

'भाजापा से बातचीत संभव नहीं'

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने जागरण से कहा कि हमारी पार्टी और पार्टी प्रमुख की स्पष्ट मांग है कि निषादों को आरक्षण दिया जाए। भाजपा जब तक इस मांग की पूर्ति नहीं करती उससे किसी भी प्रकार की बातचीत संभव नहीं। देव ज्योति ने इन तमाम अफवाहों मनगढ़ंत बताया है।

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मुकेश सहनी ने कमर कस ली है। मंगलवार को उन्होंने पार्टी के एक कार्यक्रम में टिकट बंटवारे पर खुलकर बात की। मुकेश सहनी ने साफ-साफ कहा कि वीआईपी विधानसभा चुनाव में 33 प्रतिशत टिकट अतिपिछड़ों को देगी।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'बिहार विधानसभा चुनाव में अतिपिछड़ों को देंगे 33% टिकट', VIP प्रमुख मुकेश सहनी का एलान

ये भी पढ़ें- 'जन सुराज का सीधा मुकाबला NDA से होगा', Prashant Kishor ने खोल दिए पत्ते; लालू-तेजस्वी पर बोला हमला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर