Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'...हिंदुओं को गाली देने की सुपारी मिली', सुशील मोदी का I.N.D.I.A पर बड़ा प्रहार; पूछ लिया 'आतंकवाद का धर्म'

बीजेपी के राज्यसभा सांसद और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने इंडी गठबंधन के नेताओं पर बड़ा प्रहार किया है। सुशील मोदी ने कहा है कि इंडी गठबंधन ने अपने दूसरे-तीसरे दर्जे के कुछ नेताओं को हिंदुओं को गाली देने की सुपारी दे रखी है। सुशील मोदी ने आगे कहा कि उनमें से किसी की हिम्मत नहीं कि वे आतंकवाद का धर्म बता दें।

By Vikash Chandra Pandey Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 26 Dec 2023 07:55 PM (IST)
Hero Image
'...हिंदुओं को गाली देने की सुपारी मिली', सुशील मोदी का I.N.D.I.A पर बड़ा प्रहार (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Sushil Modi On I.N.D.I.A राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि एक समुदाय विशेष का थोक वोट लेने के लिए इंडी गठबंधन ने अपने दूसरे-तीसरे दर्जे के कुछ नेताओं को हिंदू धर्म, राम मंदिर, सनातन संस्कृति और श्रीरामचरितमानस पर अनर्गल टिप्पणी करने की सुपारी दे रखी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रियांक खरगे, सपा के स्वामी प्रसाद मौर्य, द्रमुक के दयानिधि मारन, राजद के चंद्रशेखर और जगदानंद जैसे जिन नेताओं को हिंदू धर्म को धोखा, डेंगू, मलेरिया वगैरह बताने की सुपारी मिली हुई है, उनमें से किसी की हिम्मत नहीं कि वे आतंकवाद का धर्म बता दें।

सुशील मोदी ने कहा कि ये सारे सुपारी किलर केवल हिंदुओं की सहिष्णुता के कारण अपनी नौकरी बचा पा रहे हैं। तीन हिंदी भाषी राज्यों में इंडी गठबंधन को राम मंदिर और सनातन धर्म के विरोध का परिणाम झेलना पड़ा, फिर भी वे आत्ममंथन के लिए तैयार नहीं हैं। यदि सनातन विरोधी यही रवैया रहा, तो अगले चुनाव में इंडी गठबंधन के सपा-राजद जैसे कई दल लोकसभा से लुप्त हो जाएंगे।

महागठबंधन की सरकार अपने राजनीतिक स्वार्थ साधने में लिप्त : भाजपा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि राजद व जदयू ने अपने घमंडिया गठबंधन के सहयोगियों द्वारा बिहार को लेबर फैक्ट्री घोषित करवा कर रख दिया है। इस मजबूरी पर कांग्रेस डीएमके जैसी पार्टियों के नेता बिहार वासियों को अपमानित करते हैं। महागठबंधन की सरकार सिर्फ अपने राजनीतिक स्वार्थ पूर्ति में लिप्त है।

उन्होंने कहा कि कभी राजद के नेता 10 लाख लागों को नौकरी देने का सपता दिखाते हैं तो कभी जदयू के नेता 20 लाख नौकरी देने का सपना दिखाते हैं। बिहार की जनता को ठगने का काम करते हैं। मजबूरन बिहार के लोगों को रोजगार के अभाव में दूसरे राज्यों में पलायन करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें- I.N.D.I.A में सीट बंटवारा : बिहार में कांग्रेस भर रही 10 का दम, राहुल-खरगे ने बताया लालू-नीतीश को मनाने का 'मंत्र'

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar करेंगे NDA में वापसी? उपेंद्र कुशवाहा के बयान ने मचाई सियासी खलबली, बिहार में हो सकता है 'बड़ा खेला'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें