Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुख्यमंत्री उस व्यक्ति को अपना राजनीतिक वारिस...', CM नीतीश पर बरसे सुशील मोदी; Tejashwi Yadav को भी चुभेगी ये बात!

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने एक बार फिर नीतीश कुमार और लालू परिवार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उस व्यक्ति को अपना राजनीतिक वारिस बता रहे हैं जिसकी एकमात्र योग्यता यह है कि वह लालू प्रसाद के पुत्र हैं। सुशील मोदी ने यह भी कहा कि अब जदयू के सीनियर नेताओं का कोई भविष्य नहीं बचा है।

By Raman ShuklaEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sun, 22 Oct 2023 09:36 PM (IST)
Hero Image
'मुख्यमंत्री उस व्यक्ति को अपना राजनीतिक वारिस...', सीएम नीतीश पर बरसे सुशील मोदी; तेजस्वी यादव को भी चुभेगी ये बात!

राज्य ब्यूरो, पटना। Sushil Modi On CM Nitish Kumar राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के उस बयान पर निशाना साधा है, जिसमें वो तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी बता रहे हैं। सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार भले ही लालू परिवार का नेतृत्व स्वीकार कर लें, लेकिन लव-कुश और अतिपिछड़ा समाज कभी यह स्वीकार नहीं करेगा।

उन्होंने कहा कि नीतीश ने तेजस्वी यादव को बच्चा बता कर उन्हें एक बार फिर जब अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है, तब जदयू और इसके सीनियर नेताओं के लिए कोई भविष्य नहीं बचा है।

'...वे लालू प्रसाद के पुत्र हैं'

सुशील मोदी (Sushil Modi) ने कहा कि मुख्यमंत्री उस व्यक्ति को अपना राजनीतिक वारिस बना रहे हैं, जिसकी एकमात्र योग्यता यही है कि वे लालू प्रसाद के पुत्र हैं। उन्होंने कहा कि जदयू के सांसदों-विधायकों में यदि अंतरात्मा बची होगी, तो वे उस परिवार का नेतृत्व स्वीकार नहीं करेंगे, जिसके 15 साल के कुशासन और भ्रष्टाचार से लड़ते हुए पार्टी खड़ी और बड़ी हुई थी।

'ये बच्चा हम लोगों के साथ है'

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने शनिवार को एक कार्यक्रम में तेजस्वी की पीठ पर हाथ रख कर कहा था, "हम लोग साथ काम कर रहे हैं। ये बच्चा (Tejashwi Yadav) हम लोगों के साथ है।" नीतीश कुमार यह संकेत भी दिया कि उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव उनके उत्तराधिकारी हैं।

इस दौरान नीतीश कुमार ने तीन दिन पहले के मोतिहारी के कार्यक्रम में भाजपा के साथ उम्र भर दोस्ती निभाने वाले अपने वक्तव्य की गलत व्याख्या के लिए मीडिया को कोसा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी बातें तोड़-मरोड़ कर परोसी जाती हैं। ऐसा ही रहा तो वे कल से मीडिया से बातचीत नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'ये बच्चा हम लोगों के साथ है...', तेजस्वी यादव की पीठ पर हाथ रख बोले CM नीतीश कुमार

ये भी पढ़ें- बिहार में नेताओं की Durga Puja: महाअष्टमी पर CM नीतीश और लालू समेत कई नेताओं ने लगाई मां के दरबार में हाजिरी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर