Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुशील मोदी के टारगेट पर Tejashwi Yadav, सरकार बदलते ही पूछ लिए तीखे सवाल; KK Pathak का भी लिया नाम

Bihar Politics News सुशील मोदी ने कहा कि राज्य सरकार की नियुक्तियां मुख्यमंत्री के नीतिगत निर्णय और उनकी सम्मति से हुईं जबकि राजद केवल शेखी बघारने में लगा है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बताएं कि महागठबंधन सरकार कैबिनेट की पहली बैठक में दस लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का वादा 17 महीनों में पूरा क्यों नहीं कर सकी।

By Raman Shukla Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 30 Jan 2024 03:46 PM (IST)
Hero Image
सुशील मोदी के टारगेट पर Tejashwi Yadav, सरकार बदलते ही पूछ लिए तीखे सवाल (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि पिछली सरकार में जिस पार्टी के शिक्षा मंत्री विभागीय अपर मुख्य सचिव से लड़ते रहे, उसके नेता तेजस्वी यादव सत्ता से बाहर होने पर 1.22 लाख शिक्षकों को नौकरी देने का श्रेय लेने की कोशिश कैसे कर रहे हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि राज्य सरकार की नियुक्तियां मुख्यमंत्री के नीतिगत निर्णय और उनकी सम्मति से हुईं जबकि राजद केवल शेखी बघारने में लगा है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बताएं कि महागठबंधन सरकार कैबिनेट की पहली बैठक में दस लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का वादा 17 महीनों में पूरा क्यों नहीं कर सकी।

मोदी ने कहा कि पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को नौकरी देने की नीति एनडीए सरकार के समय से लागू है, लेकिन हर बात का श्रेय वे लोग लेना चाहते हैं, जिनकी सरकारें घोटाले,भ्रष्टाचार और माफियाओं को संरक्षण देने के लिए कुख्यात रहीं।

किशनगंज की जनता ने राहुल गांधी की न्याय यात्रा को नकारा: जदयू

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने सोमवार को कहा कि किशनगंज की जनता ने राहुल गांधी की न्याय यात्रा को नकार दिया है। भ्रष्टाचार में डूबे गांधी परिवार की चाटुकारिता करने वाले मौसमी नेता हमें राजनीतिक सिद्धांत की दुहाई न दें। नीतीश कुमार भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी की रैली को लेकर पुरजोर तैयारी की थी पर इसके बाद भी उनकी जनसभा में हजारो लोग भी उपस्थित नहीं हुए। इससे पता चलता है कि आम जनता में कांग्रेस को लेकर कितना आक्रोश व अविश्वास का भाव है।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस अपने अहंकार के कारण जमीन से पूरी तरह कट चुकी है। कांग्रेस द्वारा बिहार में राजनीतिक जमीन तलाशने की कोशिश कभी सफल नहीं हो सकती। आज आईएनडीआईए गठबंधन पूरी तरह से बिखर गया है। इसके लिए कांग्रेस उत्तरदायी है।

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार को बड़ा झटका! राज्यसभा में कम होगी JDU की पावर, इस पार्टी का खुल सकता है खाता

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'नीतीश कुमार के एनडीए में जाने से...', कांग्रेस नेता जयराम रमेश का बड़ा बयान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें