Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: 'मोहब्बत की दुकान से निकला नोटों का पहाड़', सुशील मोदी का कांग्रेस पर जोरदार हमला

Sushil modi on Dheeraj Sahu झारखंड में बिजनेसमेन और कांग्रेस सांसद धीरज साहू के घर से 300 करोड़ से अधिक कैश मिलने के बाद सियासत भी तेज हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर भाजपा के कई नेता हमलावर हो गए हैं। इसी क्रम में भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने भी कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला है।

By Raman ShuklaEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Sun, 10 Dec 2023 08:25 AM (IST)
Hero Image
धीरज साहू को लेकर सुशील मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना।  राज्यसभा सदस्य और भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा है कि एक ओर कांग्रेस सांसद धीरज साहू के यहां 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी बरामद होना और दूसरी ओर पैसे लेकर प्रश्न पूछने के आरोप में तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा की सदस्यता समाप्त होना दर्शाता है कि आइएनडीआइए में जहां भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी, लूट-खसोट एवं दलाली की गारंटी है।

सुशील मोदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने की गारंटी हैं। सुशील  मोदी ने कहा कि कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान से निकले नोटों के पहाड़ से प्रमाणित है कि फ्रेंचाइजी की खूब बिक्री हुई है? तृणमूल नेता पार्थ चटर्जी के ठिकानों से 50 करोड़ मिले।

आप नेता मनीष सिसोदिया, संजय सिंह शराब घोटाले में महीनों से जेल में है। गठबंधन के दर्जनों नेता भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे हैं। ऐसे लोगों पर सीबीआइ, ईडी एवं आयकर कार्रवाई करते हैं तो कहा जाता है कि बदले की भावना से कार्रवाई हो रही है।

नीतीश ने चार्जशीटेड तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया: सुशील मोदी

सुशील  कहा कि नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री बने रहने के लिए भ्रष्टाचार से समझौता कर लिया है।   भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर चार्जशीटेड तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया। क्या 300 करोड़ की नकदी मिलने के बाद नीतीश कुमार चुप्पी तोड़ेंगे या ऐसे लोगों को संरक्षण देते रहेंगे? --- लोकसभा

चुनाव के लिए कांग्रेस जुटा रही थी कालाधन 

वहीं पूर्व विधान पार्षद रणवीर नंदन ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी राज्यसभा सदस्य धीरज साहू के माध्यम से लोकसभा चुनाव के लिए कालाधन जुटाने में जुट गई है। आश्चर्य का विषय है कि जो आइएनडीआइए के नेता धीरज साहू के यहां बरामद अवैध रुपयों के बारे में बोलने से कतरा रहे हैं।

बिहार में आइएनडीआइए में सम्मिलित जितने भी दल हैं, वह भी इस विषय पर रहस्मयी चुप्पी साधे हुए हैं। अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आग्रह किया है कि वे केंद्रीय सुरक्षा एवं सतर्कता एजेंसियों को सख्त आदेश करें, जिससे ऐसा कालाधन जो आगामी लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने हेतु सभी राज्यों में डंप किया गया है, उसे अविलंब पकड़ा जाए। 

यह भी पढ़ें

KK Pathak: आखिर शिक्षा मंत्री से भी अधिक पावर में कैसे रहते हैं केके पाठक? कौन-कौन से फैसले लेने का है उनके पास अधिकार

Nitish Kumar: फालतू की बात चलाई जा रही है, अरे हमको... इंडी गठबंधन की बैठक पर सीएम नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर