Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hema Yadav को क्यों दी जमीन? Lalu Yadav की बेटी पर Sushil Modi ने छोड़े सवालों के बाण, बोले- घर की महिलाओं को...

सुशील मोदी ने एक बार फिर लालू यादव की बेटी हेमा यादव पर निशाना साधा है। नौकरी के बदले जमीन मामले पर उन्होंने कहा कि हृदयानंद चौधरी ने पटना के पास दानापुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत महुआ बाग की 3375 वर्गफीट भूमि तेजस्वी यादव की पांचवीं बहन हेमा यादव को मुफ्त में दान क्यों कर दी? इस महान दानी ने हेमा यादव को ही क्यों भूमिदान के योग्य समझा?

By Raman Shukla Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 10 Jan 2024 09:35 PM (IST)
Hero Image
Hema Yadav को ही क्यों दी जमीन? Sushil Modi ने फिर छोड़े सवालों के बाण, बोले- घर की महिलाओं को...

राज्य ब्यूरो, पटना। Sushil Modi On Hema Yadav राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि नौकरी के बदले जमीन मामले में लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी एवं दो बेटियों पर ईडी ने जब मनी लॉन्ड्रिंग के पुख्ता सबूत मिलने पर आरोप-पत्र दायर किया हैं, तब आरोपितों की ओर से राजनीतिक जवाब देने का कोई मतलब नहीं है।

उन्होंने कहा कि काले धन को छिपाने या उसे वैध संपत्ति दिखाने (मनी लांड्रिंग) का अपराध करने वालों को पीड़ित बताने के लिए "घर की महिलाओं को" फंसाने का विलाप कर रहे हैं, वे बताएं कि इन महिलाओं ने रेलवे में चौथी श्रेणी की नौकरी पाने वाले हृदयानंद चौधरी से 60 लाख की कीमती शहरी जमीन दान में क्यों ले ली?

हेमा यादव को ही दान क्यों की जमीन?

उन्होंने कहा कि हृदयानंद चौधरी ने पटना के पास दानापुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत महुआ बाग की 3375 वर्गफीट भूमि तेजस्वी यादव की पांचवीं बहन हेमा यादव को मुफ्त में दान क्यों कर दी? इस "महान दानी" ने हेमा यादव को ही क्यों भूमिदान के योग्य समझा? क्यों चौधरी ने ही स्टाम्प ड्यूटी के तौर पर 6.28 लाख रुपये भी स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में जमा कराये? राजद के प्रवक्ताओं को इन सवालों का जवाब देना चाहिए, जबकि वे आरोपित को प्रताड़ित बताने की राजनीति कर रहे हैं। ईडी मनी लांड्रिंग के इस मामले की जांच कर रही है।

अपने ही शागिर्दों पर तीर चला रहा जदयू : मिश्र

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर मिश्र ने कहा कि महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर सिरफुटव्वल की स्थिति है। घटक दल अब 'लठबंधन' कर रहे हैं। महागठबंधन में सीटों को लेकर 'जिसकी लाठी उसकी भैंस' वाली स्थिति है। सीटों को लेकर जदयू अपने शागिर्दों कांग्रेस एवं राजद पर तीर चला रहा है। महागठबंधन के घटक दल जितने सीटों पर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं, वह बिहार में 60 सीटें रहने पर भी पूरी नहीं होंगी।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: भाकपा ने 3 और माले ने 5 लोकसभा सीट पर ठोका दावा, Nitish Kumar की JDU आएगी बैकफूट पर?

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav की बेटी Hema Yadav पर भी ईडी का शिकंजा, राजद को आया गुस्सा; Sushil Modi बोले- नीतीश कर रहे गिरफ्तारी का इंतजार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर