Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'...INDIA का झंडा लहराएगा तभी राम घर आएंगे', तेज प्रताप यादव ने PM मोदी के दीपोत्सव मनाने वाले बयान पर क्यों कह दिया ऐसा

बिहार में एक बार फिर वार-पलटवार का दौर तेज हो रहा है। अब राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और नीतीश कुमार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम के दीपोत्सव मनाने के बयान को लेकर मीडिया को प्रतिक्रिया दी है। इसमें उन्होंने आईएनडीआईए महागठबंधन का ध्वज लहराने की बात कही है।

By Yogesh Sahu Edited By: Yogesh Sahu Updated: Mon, 01 Jan 2024 01:53 PM (IST)
Hero Image
तेज प्रताप यादव ने PM मोदी के दीपोत्सव वाले बयान पर क्यों कह दिया ऐसा

एएनआई, पटना। बिहार में राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और प्रदेश सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम मोदी के 22 जनवरी को दीपोत्सव मनाने वाले बयान पर हमला बोला है।

उन्होंने 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दीपोत्सव मनाने के आह्वान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब केंद्र में आईएनडीआईए (INDIA) महागठबंधन का झंडा लहराएगा तभी राम घर आएंगे।

बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि आईएनडीआईए महागठबंधन का ध्वजा जब लहराएगा, उसी दिन राम घर आएंगे। तेज प्रताप यादव के इस बयान के बाद सियासी वार-पलटवार को दौर एक बार फिर शुरू हो सकता है।

— ANI (@ANI) January 1, 2024

प्रधानमंत्री मोदी ने क्यों कहा दीपोत्सव मनाने के लिए

बता दें कि बीते शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में कई विकास परियोजनाओं को उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने रोड शो भी किया। पीएम मोदी ने यहां लोगों को संबोधित करते हुए ही दीपोत्सव मानने की अपील की।

दरअसल, उन्होंने लोगों से कहा कि सभी की इच्छा है कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले आयोजन का हिस्सा बने। परंतु, सभी का यहां आना संभव नहीं है। ऐसे में राम भक्त 22 जनवरी को अपने घरों में दीपोत्सव मनाएं। यहां कार्यक्रम होने के बाद अपनी सुविधा के अनुसार दर्शन करने अयोध्या आएं। उन्होंने यह भी कहा था कि समारोह में कुछ ही लोगों को निमंत्रण दिया गया है।

यह भी पढ़ें

काफी महंगा शौक रखते हैं तेज प्रताप यादव, बीएमडब्ल्यू गाड़ी के साथ 15 लाख की बाइक भी है; जानें उनके नाम है कितनी संपत्ति

Rabri Devi Birthday: बिहार की पहली महिला मुख्‍यमंत्री रबड़ी देवी का आज जन्‍मदिन, राजनीतिक सफर पर बन चुकी है वेब सीरीज

बिहार का मुजफ्फरपुर जिला आजादी के बाद रहा कांग्रेस का गढ़, अब भाजपा व राजद का प्रभाव; बदले राजनीतिक समीकरण का दिख रहा प्रभाव

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर