Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जो अपने दम पर छा जाए वो यादव हम', तेज प्रताप यादव ने अनोखे अंदाज में दी जन्माष्टमी की बधाई; लोगों ने किया ट्रोल

आज यानी 26 अगस्त को पूरा देश भगवान कृष्ण के जन्मोत्सव में हर्ष और उल्लास में डूबा हुआ है। भगवान कृष्ण के मंदिरों को भव्य तरीके से सजाया गया। भक्त अपने घरों पर लड्डू गोपाल की पूजा कर रहे हैं। मंदिरों में तो दर्शन के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी है। इस बीच तेज प्रताप यादव का जन्माष्टमी की बधाई देने वाला एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Mon, 26 Aug 2024 10:27 AM (IST)
Hero Image
निराले अंदाज में दिखे तेज प्रताप यादव। (तेजप्रताप यादव एक्स हैंडल)

डिजिटल डेस्क, पटना। Krishnashtami 2024: अपने निराले अंदाज के लिए फेमस आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने भी भगवान कृष्ण की पूजा की।

खुद को भगवान कृष्ण का सबसे बड़ा भक्त बताने वाले तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ एक वीडियो शेयर कर कृष्ण जन्माष्टमी की अनोखे अंदाज में बधाई दी है।

जो अपने दम पर छा जाए वो यादव हम हैं

अपनी पोस्ट में तेज प्रताप यादव ने लिखा, आप सभी को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई व शुभकामनायें। हुकूमत दूसरों के दमपर तो कोई भी कर ले, जो अपने दम पर छा जाए वो यादव हम हैं।

वीडियो में भगवा गमछा और कुर्ता पहने तेज प्रताप यादव घर से निकलकर दलान में भगवान के मंदिर में जाते दिखाई दे रहे।

घर से निकलकर तेज प्रताप यादव मंदिर में भगवान के सामने हाथ जोड़कर पूजा करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के साथ प्रसिद्ध शो 'महाभारत' का एक डायलॉग का ऑडियो भी लगाया गया है।

ऑडियो में कहा जा रहा कि यादव श्रेष्ठ वासुदेव कृष्ण ही एक व्यक्ति हैं, जिनके साथ बुद्धिमान व्यक्ति सदा ही मित्रता रखता है, क्योंकि पूरे आर्यवर्त में वही हैं, जिनके साथ शत्रुता करने का सामर्थ्य हमारे पास नहीं है।

पादुका पहनकर प्रणाम करने पर हुए ट्रोल

वीडियो में तेज प्रताप यादव पादुका पहनकर मंदिर के सामने प्रणाम करते दिख रहे हैं, जिसपर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक युजर ने लिखा, " क्या बन ठन कर निकले हैं। आपको बस पादुका उतार देनी थी। पादुका धारण करके प्रणाम करने से ही आप पौंड्रक कृष्ण हो गए हैं।" वहीं कुछ यूजर उनपर पिता के दमकर ऐसे दावे करने का आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Shri Krishna Janmashtami: गोविंदा आला रे आला...देशभर में जन्माष्टमी की धूम, कृष्ण मंदिरों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

श्रीकृष्ण बनकर सिल्वर स्क्रीन पर आशीर्वाद देने आए थे Akshay Kumar, 'ओएमजी' के शूट में सच में बजाई थी बांसुरी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर