Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मंत्रियों का बंगला चकाचक है, लेकिन हमारे जैसे विधायकों को...'; जर्जर आवास पर छलका Tej Pratap Yadav का दर्द

जर्जर आवास पर अब तेज प्रताप का दर्द छलका है। सोमवार को तेज प्रताप यादव ने स्थानीय मीडिया को उन्हें आवंटित आवास दिखाया। आवास के लॉन और आवास के पिछले हिस्से में कचरा फैला है। उन्होंने कहा कि दो महीने पूर्व ही वे इस आवास में रहने आ गए थे लेकिन यह आवास पूरी तरह से जर्जर और टूटा-फूटा था। उन्होंने इसकी शिकायत की लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 16 Jul 2024 07:53 AM (IST)
Hero Image
जर्जर आवास मिलने पर छलका तेज प्रताप यादव का दर्द। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Tej Pratap Yadav पूर्व मंत्री और लालू पुत्र तेज प्रताप इन दिनों काफी परेशान हैं। सरकार ने बतौर विधायक उन्हें जो सरकारी आवास मुहैया कराया है उसकी स्थिति काफी खराब है। आलम यह है कि इस आवास की अंदरुनी हालत खस्ता हाल है तो बारिश में छतों से पानी भी टपकता है, लेकिन उनके बार-बार आग्रह के बाद भी उनके आशियाने की हालत में सुधार नहीं हो रहा है।

सोमवार को तेज प्रताप यादव ने स्थानीय मीडिया को उन्हें आवंटित आवास दिखाया। आवास के लॉन और आवास के पिछले हिस्से में कचरा फैला है।

'पूरी तरह से जर्जर हालत में है आवास'

उन्होंने कहा कि दो महीने पूर्व ही वे इस आवास में रहने आ गए थे, लेकिन यह आवास पूरी तरह से जर्जर और टूटा-फूटा था। उन्होंने बार-बार इसकी मरम्मत के लिए कहा, लेकिन उनकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया जा रहा।

बता दें कि मंत्री के रूप में तेज प्रताप को तीन एम स्ट्रैंट रोड का आवास आवंटित था। परंतु मंत्री पद जाने के बाद उन्हें 26 नंबर स्ट्रैंड रोड का आवास आवंटित किया था।

'मंत्रियों का बंगला चकाचक है, लेकिन हमारे जैसे विधायकों को...'

तेज प्रताप ने कहा, मंत्रियों का बंगला चकाचक है, लेकिन हमारे जैसे विधायकों को जर्जर बंगला दे दिया गया है। जहां सांप-बिच्छू निकलते रहते हैं। पानी चूता है।

उन्होंने कहा कि सुनील यादव ठेकेदार को बोलने के बाद भी कुछ नहीं हुआ। बस ऊपर से इस आवास को चमका मात्र दिया गया। उन्होंने सरकार से ठेकेदार और इंजीनियर पर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics : 'RJD की दबंगई से ही...', लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार की असली वजह आई सामने

ये भी पढ़ें- Bihar Politics : 'मुसलमानों ने तो...', रुपौली चुनाव रिजल्ट पर अब JDU ने कर दिया ये दावा, RJD को दे दी टेंशन!