Move to Jagran APP

Tej Pratap Yadav : अचानक RJD कार्यकर्ता पर क्यों भड़के तेज प्रताप? मंच पर धक्का देने की खुद बताई असल वजह

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल है और ये वीडियो तेजप्रताप यादव का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजप्रताप यादव ने अपने ही राजद कार्यकर्ता को मंच पर धक्का दे रहे हैं। बता दें कि पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से सोमवार को राजद की उम्मीदवार मीसा भारती अपना नामांकन दाखिल करवाने गई थीं और इस दौरान यह धक्का देने की घटना घटी।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Mon, 13 May 2024 05:14 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2024 06:40 PM (IST)
चुनाव के बीच अचानक अपने ही कार्यकर्ता पर क्यों बौखला गए तेज प्रताप?

डिजिटल डेस्क, पटना। Tej Pratap Yadav Viral Video: तेजप्रताप यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। इसमें तेजप्रताप एक राजद कार्यकर्ता को धक्का देते हुए दिख रहे हैं। यह सब मंच पर हो रहा है। इस दौरान मीसा भारती हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही हैं।

वहीं, राबड़ी देवी और पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह भी मंच पर मौजूद हैं। इस वायरल वीडियो में मीसा भारती, राबड़ी देवी और शक्ति सिंह तीनों ही एक-एक कर तेजप्रताप यादव को शांत होने के लिए कहते हुए भी नजर आ रहे हैं।

श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल का बताया जा रहा है वीडियो

बहरहाल, यह वीडियो मीसा भारती के नामांकन के बाद पटना के गांधी मैदान के पास स्थित श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित कार्यक्रम का बताया जा रहा है। इसमें तेजप्रताप यादव भी मंच पर मौजूद थे। इसी दौरान यह घटना घटी।

कार्यकर्ता को दिया जोरदार झटका

तेजप्रताप यादव ने मंच पर भीड़ अधिक थी। ऐसे में बगल में आकर खड़े हुए कार्यकर्ता और तेजप्रताप की संभवत: आपस में धक्का-मुक्की हो गई। इसे लेकर ही तेजप्रताप उखड़ गए। उन्होंने राजद कार्यकर्ता को जोर का धक्का दे दिया।

इसके बाद मंच पर मौजूद अन्य लोगों ने तेजप्रताप को समझाने और रोकने का हल्का प्रयास भी किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजप्रताप मंच से कार्यकर्ता को और पीछे धकेल देते हैं। इसके बाद मंच के पीछे जाकर कार्यकर्ता के साथ तेजप्रताप की धक्का-मुक्की होती है।

तेज प्रताप ने दिया जवाब

वायरल वीडियो पर तेज प्रताप यादव ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स से ट्वीट कर इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा कि ये जो कुछ लोग मेरा एक वीडियो वायरल कर रहे है उनको मैं बताना चाहता हूं, कि एक सिक्के के दो पहलू होते है।

उन्होंने लिखा कि एक तरफ तो देख लिया आप सभी ने देख लिया, दूसरी ओर हुआ ये था कि प्रत्याशी डॉ.मीसा भारती और मेरी मां साथ में थे।

दोनो के बीच में आ के धक्का दे रहा था, मेरा हाथ पहले से जख्मी है और इनके द्वारा धक्का देकर आगे जाने के क्रम में असहाय दर्द महसूस होने पर मुझे खुद को बचाने के लिए अचानक से मजबूरन में इनको साइड करना पड़ा।

उन्होंने यह भी लिखा कि मेरा मंशा कहीं से भी किन्ही को आहत करने का नहीं रहा है। जनता मालिक मेरे लिए सर्वोपरि है, जनता का मान सम्मान ही हमारा कर्म है।

इस सीट से चुनाव लड़ेंगी मीसा भारती

बता दें कि सोमवार को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल की उम्मीदवार मीसा भारती लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करवाया था और इस दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राजद नेता तेज प्रताप यादव भी वहां मौजूद रहे।

नामांकन दाखिल करने से पहले मीसा भारती ने पटना के मनेर के एक मंदिर में पूजा-अर्चना भी की। इसके बाद पटना के गांधी मैदान के पास स्थित श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में कार्यक्रम आयोजित किया गया।

भाजपा की हार का किया दावा

मीसा भारती से लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए चल रहे मतदान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि तीन चरणों का मतदान हो चुका है। बिहार में बीजेपी एक भी सीट नहीं जीत रही है और इस चरण में भी ऐसा ही होगा।

मीसा भारती पाटलिपुत्र संसदीय सीट से बीजेपी उम्मीदवार रामकृपाल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं और पाटलिपुत्र निर्वाचन क्षेत्र में आने वाली 1 जून को अंतिम चरण में मतदान होगा।

ये भी पढे़ं-

Shahnawaz Hussain: भारतीय मुसलमानों को लेकर शाहनवाज हुसैन का बड़ा दावा, PM Modi का भी लिया नाम

Bihar Politics: 'शाम के बाद कोई घर से निकल नहीं पाता था...', CM नीतीश ने पुराने दिनों की दिलाई याद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.