Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tej Pratap Yadav: '6 साल से हमें परेशान किया जा रहा...', लालू के लाल तेजप्रताप का छलका दर्द, लगने लगी ये 2 अटकलें

Bihar Politics बिहार में नीतीश कुमार के पाला बदलने के बाद जहां आरजेडी लोकसभा चुनाव में एनडीए सरकार को टक्कर देने के लिए अलग-अलग तरह की योजना बना रही है वहीं लालू के बड़े लाल तेजप्रताप के आज की एक पोस्ट ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। लालू के लाल ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें 6 साल से परेशान किया जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Mon, 19 Feb 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
तेजप्रताप ने किया भावुक करने वाली पोस्ट (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Hindi: बिहार में एनडीए सरकार बनने के बाद जहां आरजेडी खुद को इस संकट से उबारने में लगी है वहीं अब लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप के एक पोस्ट ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। तेजप्रताप यादव के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं।

दरअसल, तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने आज अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा,'हमें 6 साल से परेशान किया जा रहा है'। अब उनके इस ट्वीट के बाद सियासी जगत में दो अटकलें लग रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

लग रहीं ये दो अटकलें

तेजप्रताप की इस पोस्ट के बाद दो अटकलें लग रही हैं। पहली अटकलबाजी यह है कि उनकी शादी के 6 साल पूरे होने वाले हैं। तेजप्रताप के ट्वीट से यह भी लग रहा है कि वह अपनी पारिवारिक परेशानियों का जिक्र कर रहे हों। तलाक को लेकर लगातार कोर्ट-कचहरी का चक्कर लगाना उनके लिए मुश्किल हो रहा है।

वहीं दूसरी अटकलबाजी यह है कि परिवार के अधिकतर सदस्यों पर ईडी और सीबीआई का मुकदमा चल रहा है जिसके चलते बार-बार पूछताछ के लिए दिल्ली जाना पड़ रहा है। लालू यादव, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और हेमा यादव के ऊपर ईडी की तलवार लटक रही है।

यह भी पढ़ें

KK Pathak: केके पाठक ने लिया ऐतिहासिक फैसला, पूरे बिहार में हो रही तारीफ, ऐसा करने वाले पहले अधिकारी बने

Prashant Kishor: 'सारे हिंदू भाजपा को...', सनातन और BJP को लेकर प्रशांत किशोर ने खोली पोल, कहा- भ्रम में नहीं रहें