Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: ' लव-कुश का तीर-धनुष कहीं इन्हें ही न लग जाए', भाजपा पर बुरी तरह भड़के तेज प्रताप यादव

Tej Pratap Yadav लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव इन दिनों भाजपा पर जमकर हमला बोल रहे हैं। उन्होंने इस बार भाजपा की लव कुश यात्रा को लेकर हमला बोला है। यात्रा पर निशाना साधते हुए तेजप्रताप ने कहा कि इन लोगों को देश की जनता देख रही है। इन लोगों ने देश को तोड़ने जैसा काम किया है।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Wed, 03 Jan 2024 11:37 AM (IST)
Hero Image
तेज प्रताप यादव ने भाजपा पर साधा निशाना (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar News: भाजपा की लव-कुश यात्रा प्रदेश के पर्यावरण,वन व जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव को रास नहीं आई है। भाजपा की इस यात्रा को लेकर तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कहा कि भाजपा के लोगों ने पहले राम को आगे करके यात्रा निकाली थी और हनुमान जी का गदा लेकर चले थे जो उल्टा उन्हें ही लगी। इस गदा के कारण कर्नाटक में चुनाव तक हार गए। अब प्रभु राम के बेटे लव और कुश को लेकर यात्रा निकाल रहे हैं।

तो ऐसा ना हो जाए कि लव-कुश का तीर-धनुष इन्हें ही लग जाए। बता दें कि अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा से पहले बिहार में लव-कुश यात्रा निकाली गई है।  इसी यात्रा पर तंज करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि इन लोगों को देश की जनता देख रही है। इन लोगों ने देश को तोड़ने जैसा काम किया है।

तेज प्रताप ने नीतीश कुमार को लेकर दिया बयान

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कहा कि अब देश की जनता इनके झांसे में आने वाली नहीं है। आज भाजपा के साथ कोई नहीं है। वहीं, नीतीश कुमार के संयोजक बनने की चर्चा पर उन्होंने कहा कि किसी को कुछ भी बनने से कोई आदमी रोक नहीं सकता। बनने वाला आदमी होगा तो वो खुद-ब-खुद बन जाएगा। हमलोग तो लोगों को सहयोग करते रहते हैं। हम किसी का पैर खींचकर राजनीति नहीं करते हैं। हम सबके साथ रहते हैं।

Bihar Politics: 'राजनीति में कोई दुश्मन नहीं होता', एनडीए में शामिल होने को लेकर जदयू के दिग्गज नेता ने दिया बड़ा बयान

Manish Kashyap: मैं 1 करोड़ रुपये कर्जा में हूं, भाई की नौकरी गई... दर्द सुनाते मनीष कश्यप ने नीतीश सरकार से दागे कई सवाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर