Move to Jagran APP

'बिहारवासी अपने जान-माल की रक्षा स्वयं करें', तेजस्‍वी ने नीतीश सरकार को घेरा; पूछा- इस खूनी राज को आप क्या नाम देंगे

Bihar Politics अपराधों को लेकर तेजस्‍वी यादव ने बिहार सरकार को जमकर घेरा है। तेजस्‍वी ने सीएम नीतीश कुमार और दो डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्‍हा व सम्राट चौधरी का जिक्र किया। कहा कि उनकी चुप्पी अपराध रोकने की असमर्थता अक्षमता एवं अशक्तता का प्रत्यक्ष प्रमाण है। तेजस्‍वी ने अपनी एक्‍स पोस्‍ट में रोहतास में हुए अपहरण और हत्‍याकांड का जिक्र किया।

By Sunil Raj Edited By: Prateek Jain Published: Tue, 02 Jul 2024 08:14 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 08:14 PM (IST)
Bihar Politics: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार में घटती आपराधिक घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकार पर हमले लगातार जारी है। मंगलवार को तेजस्वी यादव ने एक बार फिर आपराधिक घटनाओं को लेकर सवाल उठाए।

तेजस्‍वी ने कहा कि बिहार में अनियंत्रित जानलेवा अपराध पर मुख्यमंत्री और उनके दो-दो डिप्टी सहायकों की चुप्पी उनकी अपराध रोकने की असमर्थता, अक्षमता एवं अशक्तता का प्रत्यक्ष प्रमाण है। सवाल उठाए कि बिहार के इस खूनी राज को आप क्या नाम देंगे।

तेजस्‍वी ने रोहतास की घटना का किया जिक्र

उन्होंने एक्स पर मंगलवासर को दो अलग-अलग पोस्ट डाली जिसमे रोहतास के डिहरी की मीठापुर गांव की नीतू कुशवाहा की हत्या और दूसरे में बढ़ती घटनाओं का हवाला देकर कहा कि बिहारवासी अपने जान-माल की रक्षा स्वयं करें।

रोहतास की घटना का हवाला देकर तेजस्वी ने लिखा कि दिल दहलाने वाली निर्मम घटना में रोहतास के डिहरी में मीठापुर गांव की बेटी का अपहरण कर हत्या कर दी गई है। कुछ दिन पहले ही नवीनगर में भी अन्य बेटी की हत्या की गयी थी। बिहार में अपराधी बेखौफ हैं।

महिलाओं और बेटियों पर सत्ता संरक्षित अत्याचार की कोई सीमा ही नहीं बची। सरकार की तरफ से कोई संवेदना तक व्यक्त नहीं होती। विधि व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री का ऐसी घटनाओं से कुछ लेना-देना ही नहीं है।

यह भी पढ़ें - 

Lalu-Rabri Case: लालू-राबड़ी को पटना हाईकोर्ट से मिली राहत, आचार संहिता उल्लंघन का 14 वर्ष पुराना मामला रद्द

Bihar Politics: मनोज झा को अचानक क्यों आई 'फुलेरा पंचायत' के प्रधान की याद? राज्यसभा में कुछ यूं कसा तंज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.