Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: 'हर जिले से आ रही चीख और गोलियों की आवाज', बिहार में बढ़ते अपराध पर तेजस्वी ने दी प्रतिक्रिया

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपराध को लेकर फिर नीतीश सरकार पर फिर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से बिहार में एनडीए सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए का महाचौपट राज है। तेजस्वी यादव ने अपनी ट्वीट में 53 घटनाओं का जिक्र किया है। तेजस्वी पिछले कुछ दिनों से लगातार अपराध पर सरकार के खिलाफ बोल रहे हैं।

By Sunil Raj Edited By: Mukul Kumar Updated: Mon, 29 Jul 2024 09:39 PM (IST)
Hero Image
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics In Hindi प्रदेश की आपराधिक घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर सरकार पर तंज कसा है। सोमवार को उन्होंने प्रदेश में बीते कुछ दिनों में घटित घटनाओं का हवाला देकर एक्स पर लिखा कि हर जिले से आ रही चीख और गोलियों की आवाज, ये है बिहार में डबल इंजन एनडीए का महाचौपट राज।

नेता प्रतिपक्ष ने अपनी पोस्ट में पिछले कुछ दिनों में घटी 53 आपराधिक घटनाओं का सिलसिलेवार ब्योरा भी दिया और लिखा कि लहू से लथपथ सड़कें, खून से सने अखबार दर्शा रहे हैं कि प्रदेश में महामंगल राज है। एनडीए के लिए मंगलराज की यही वास्तविक परिभाषा है।

अपनी पोस्ट में तेजस्वी यादव ने मधुबनी में युवक की गोली मार हत्या, बेगूसराय में महिला की हत्या, पटना में छात्र की हत्या, सिवान में एक शख्स की धारदार हथियार से हत्या, कांवड़ लेकर देवघर जा रहे युवक की बांका के कटोरिया थाना क्षेत्र में लूटपाट की कोशिश में चाकू मारकर हत्या समेत अन्य घटनाओं का रिकार्ड पेश किया है।

16 जुलाई को भी तेजस्वी ने किया था अपराध का जिक्र

इससे पहले, तेजस्वी यादव ने 16 जुलाई को बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा कि बिहार में बीते 4-5 दिनों में गोली मार की जाने वाली हत्याओं की छोटी सी सूची। तेजस्वी ने इसके साथ 40 कांडों की सूची भी जारी की।

उन्होंने आगे लिखा कि बिहार में सत्ता संरक्षित अपराधी जब चाहे-जहां चाहे, जैसे चाहे-जिसे चाहे, कहीं भी-कभी भी, किसे भी-कैसे भी गोली मार सकते है। प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी इस आतंक राज को ही मंगलराज की मनभावन संज्ञा से अलंकृत करते है। 

यह भी पढ़ें-

17 अगस्त से बिहार यात्रा की शुरुआत कर सकते हैं तेजस्वी, इन मुद्दों पर CM नीतीश को घेरने की तैयारी

तेजस्वी यादव ने अचानक बुलाई विधायक दल की बैठक, सभी MLA को दिया नया आदेश; CM नीतीश की बढ़ेगी टेंशन?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर