Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: एक और मुश्किल में फंसेंगे लालू और तेजस्वी यादव! इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज, जांच शुरू

Bihar News राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। दरअसल दोनों पिता-पुत्र के बयान का हवाला देकर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। यह मामला गांधी मैदान पटना के महारैली से जुड़ा है। बता दें कि 3 मार्च को पटना में कई पार्टियों के नेताओं का महाजुटान हुआ था जिनमें राहुल गांधी और अखिलेश यादव भी शामिल थे।

By Prashant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Mon, 04 Mar 2024 08:50 AM (IST)
Hero Image
आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Bihar Political News Hindi: भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता कृष्णा सिंह कल्लू ने गांधी मैदान थाने में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के विरुद्ध प्राथमिकी  शिकायत दर्ज करवाई है।

ये है लालू और तेजस्वी पर आरोप

भाजपा नेता का आरोप है कि लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सवर्ण समाज को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की। थानेदार सीताराम ने बताया कि उन्हें लिखित शिकायत मिली है। सनहा कर दोनों के खिलाफ मामले की जांच की जा रही है।

इस शिकायत में लिखा गया है कि कि राजद सुप्रिमो लालू प्रसाद यादव जी ने आज दिनांक 03.02.2024 को राजद के जन विश्वास रैली, स्थान गांधी मैदान, पटना में, भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अभद्र टिप्पणी करना जैसे कि नरेंद्र मोदी हिंदू नहीं हैं।

मोदी जी की मां के देहांत के बाद बाल न मुरवाना, दाढ़ी नहीं बनवाना यह अशोभनीय टिप्पणी है। राम मंदिर के स्थापना को लेकर टिका-टिप्पणी करना कहीं न कहीं देश के 135 करोड़ जनता के आस्था के उपर ठेस पहुंचाने का काम किया है। वहीं दूसरी ओर बिहार विधान सभी प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव के द्वारा स्वर्ण समाज के लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई है। बता दें कि तेजस्वी यादव ने कुआं और तालाब को लेकर टिप्पणी की थी।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: क्या बिहार में गिरेगा कांग्रेस का एक और विकेट? इस महिला विधायक के बयान से अटकलें तेज

Tejashwi Yadav: मुसलमानों से तेजस्वी ने कर दी बड़ी मांग, हजारों की भीड़ ने खड़े किए हाथ, बोले- मर मिटेंगे...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें